Agra News: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की जनसभा से पहले भाजपा सांसद और पुलिस इंस्पेक्टर के बीच तीखी नोकझोंक

स्थानीय समाचार

आगरा: फतेहपुर सीकरी क्षेत्र में आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की जनसभा से पहले भाजपा सांसद राजकुमार चाहर और पुलिस इंस्पेक्टर के बीच तीखी नोकझोंक हो गई। पुलिस इंस्पेक्टर ने सांसद पर झल्लाते हुए बोल डाला कि आप जैसे लोग हमसे बदतमीजी करें क्या इसीलिए हम यहां खड़े हैं। दोनों के बीच झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सांसद राजकुमार चाहर ने पुलिस इंस्पेक्टर से बीच से हटने के लिए कहा था, इसी बीच दोनों में तकरार हो गई।

रविवार को फतेहपुरसीकरी लोकसभा क्षेत्र में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की जनसभा थी। जनसभा से कुछ दूरी पर पुलिस अधिकारियों की विशेष ड्यूटी लगाई गई थी। इंस्पेक्टर उत्तम चंद पटेल भी वीआईपी ड्यूटी पर थे। इसी दौरान भाजपा कार्यकर्ता अपने वाहनों को जनसभा की ओर ले जा रहे थे। मौके पर तैनात इंस्पेक्टर उत्तम चंद पटेल ने उन्हें रोक दिया।

कार्यकर्ताओं ने फतेहपुरसीकरी लोकसभा सांसद राजकुमार चाहर से कहा तो वह भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने पुलिस इंस्पेक्टर से हटने के लिए कहा था। इसी बात पर दोनों के बीच तकरार हो गई। दोनों के बीच जमकर कहासुनी हुई। जब पुलिस इंस्पेक्टर के मिजाज बढ़ते गए तो सांसद ने पूछ लिया कि कौन सी पार्टी का कार्यकर्ता है तू? इस पर पुलिस इंस्पेक्टर ने कहा कि मैं कार्यकर्ता नहीं हूं पुलिस वाला हूं, आप जैसे लोग हमसे बदतमीजी करें क्या इसीलिए हम यहां हैं।

सांसद राजकुमार चाहर ने बाद में बताया कि रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के आने में करीब 50 मिनट की देरी थी। ड्यूटी पर खड़े पुलिस अधिकारी कार्यकर्ताओं को आयोजन स्थल से 800 मीटर पहले ही रोक रहे थे। उन्होंने कहा था कि अभी रक्षामंत्री को आने में समय है। ये कार्यकर्ता हैं, इन्हें जाने दिया जाए। 800 मीटर तक पैदल कहां चलेंगे। यह बात पुलिस इंस्पेक्टर को नागवार गुजरी और वह मुझसे उलझ गया। उन्होंने कहा कि इस बारे में वे पुलिस कमिश्नर से शिकायत करेंगे।

राजनाथ सिंह की जनसभा के बाद सांसद राजकुमार चाहर और पुलिस इंस्पेक्टर के बीच हुए इस विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस इंस्पेक्टर उत्तम चंद पटेल वर्तमान में थाना सिकंदरा में अपराध निरीक्षक के पद पर तैनात हैं। वे कागारौल किदवई इंटर कालेज जनसभा स्थल पर वीआईपी ड्यूटी करने पहुंचे थे।