Agra News: 26 साल की युवती ने 70 साल के वृद्ध को प्रेमजाल में फंसाया, खींचे अश्लील फोटो, कर रही ब्लैकमेल

Crime

आगरा की पॉश कॉलोनी में रहने वाले एक 70 साल के वृद्ध को 26 साल की युवती ने अपने प्रेम जाल में ऐसा फंसाया कि अब वह ब्लैकमेलिंग का शिकार हो रहा है। उससे 5 लाख रुपये मांगे रहे हैं। ऐसा न करने पर बुजुर्ग का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी जा रही है। इस संबंध में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

ये है पूरा मामला

दर्ज कराए गए मुकदमे के अनुसार शाहगंज के केदार नगर में रहने वाले 70 वर्षीय बुजुर्ग ने बताया कि एक सितंबर को उनके पास एक 26 वर्षीय युवती आई। उसने अपनी मजबूरी बताते हुए उनसे पांच हजार रुपये मांगे। वृद्ध ने पैसे देने से मना कर दिया लेकिन वह युवती उनका मोबाइल नंबर ले कर चली गई। इसके बाद लगातार फोन पर बातें कर उन्हें अपने प्रेमजाल में फंसा लिया।

वृद्ध के अनुसार 5 सितंबर को वह युवती उसे शास्त्रीपुरम स्थित एक फ्लैट में ले गई। यहां पहले से उसके साथी मौजूद थे. सभी ने उसके कपड़े उतरवा लिए और मोबाइल से वीडियो बना लिया। उनका एटीएम कार्ड कब्जे में लेकर 19 हजार रुपये अपने खाते में ट्रांसफर करा लिया। इसे बाद मोबाइल में मौजूद सारे परिचितों के नंबर लेकर उन्हें छोड़ दिया।

वृद्ध ने बताया कि अब उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा है। पांच लाख रुपये मांगे जा रहे हैं। ऐसा न करने पर वीडियो परिचितों को भेजने की बात कही जा रही है। पीड़ित ने थाना सिकंदरा में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपियों का पता लगाया जा रहा है।

Compiled: up18news