Agra News: फंदे पर लटके मिले पति-पत्नी, छोड़ गए ढाई साल की बच्ची, परिवार से रहते थे अलग

Crime

आगरा में एक दुखद खबर सामने आई है. थाना मलपुरा के धनौली में रहने वाले एक पति—पत्नी ने सुसाइड कर लिया है. दोनों के शव कमरे में एक ही फंदे पर लटके मिले. घर के अंदर उनकी सिर्फ ढाई साल की बेटी थी जिसके लगातार रोने की आवाज सुनकर जब लोग वहां पहुंचे तो अंदर का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

धनौली गांव का मामला

कागारौल के इकराम नगर का रहने वाला ईश्वरी अपनी पत्नी बबली और ढाई साल की बेटी लावण्या के साथ धनौली गांव में रह रहा था. यहां वह पास के ही एक ईंट भट्टे पर मजदूरी करता था. लोगों के अनुसार कुछ दिन पहले उसकी पत्नी अपने मायके बोदला गई थी. मंगलवार को ही बबली अपने मायके से यहां लौटी थी. आज सुबह ईश्वरी काम पर गया था और दोपहर को करीब तीन बजे काम से वापस लौटा.

लोगों के अनुसार इसके कुछ देर बाद घर में ढाई साल की बेटी लावण्या के तेज रोने की आवाज आने लगी. लावण्या लगातार रोए जा रही थी. आसपास के लोगों ने पहले इसे अनदेखा किया लेकिन जब लावण्या का रोना चुप नहीं हुआ तो वो उनके कमरे पर पहुंचे तो कमरे के अंदर का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए. कमरे के अंदर ईश्वरी और बबली दोनों एक ही फंदे पर लटके हुए थे और लावण्या नीचे रो रही थी.

घबराए पड़ोसी तुरंत बच्ची को उठाकर बाहर ले गए और इसकी सूचना पुलिस और उनके परिजनों को दी. सूचना पर ईश्वरी के पिता सूखा सहित गांव के अन्य परिजन यहां आ गए. इधर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है. दोनों पति पत्नी ने क्यों आत्महत्या की इस पर परिजन कुछ नहीं बता सके हैं. उनका कहना है कि सबकुछ ठीक चल रहा था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.