आगरा पुलिस की कार्रवाई: जुआ खेल रहे 4 युवक गिरफ्तार, आदेशों का पालन न करने पर दरोगा सस्पेंड

Crime

आगरा। पुलिस ने थाना ताजगंज क्षेत्र में घर के अंदर जुआ खेलते समय दबिश मारकर 4 युवकों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही आदेशों का पालन न करने पर एक दरोगा को निलंबित कर दिया है। क्राइम मीटिंग में एसएसपी ने सभी को अपराध की रोकथाम के लिए जरूरी निर्देश दिए।

थाना ताजगंज को सूचना मिली थी की टंकी थोक क्षेत्र के एक मकान में जुआ चल रहा है। पुलिस ने तत्काल सूचना पर बताई गई जगह पर छापा मारा तो मौके पर चार लोग फड़ लगाकर ताश के पत्तों से जुआ खेल रहे थे। आरोपियों के पास से 12800 रुपये बरामद हुए हैं। आरोपियों के नाम धर्मवीर, सत्यपाल, दिनेश कुमार और नीरज बताए गए हैं।

आदेश न मानने पर दरोगा सस्पेंड

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने दिए गए आदेशों का पालन न करने और काम मे लापरवाही बरतने पर थाना लोहामंडी के मोतीकुंज चौकी पर तैनात दरोगा गौरव कुमार को मुकदमे की विवेचना में दिए गए निर्देशों का पालन करने का दोषी मानते हुए निलंबित कर दिया है।

पुलिस लाइन में हुई क्राइम मीटिंग

एसएसपी आगरा द्वारा पुलिस लाइन में सभी एसपी, सीओ और थाना प्रभारियों के साथ क्राइम मीटिंग कर अपराध एवं अपराधियों की रोकथाम, लंबित मुकदमों के निस्तारण, वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी एवं आगामी त्यौहारों पर पुलिस प्रबंधन के संबंध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये ।

-एजेंसी