आगरा: शादी का झांसा देकर बनाए युवती से शारीरिक संबंध, अब कर रहा ब्लैकमेल, मामला दर्ज

Crime

आगरा: ताजगंज क्षेत्र की रहने वाली युवती ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर शारिरिक संबंध बनाने और फिर उसके अश्लील फोटो के नाम पर पांच लाख रुपये मांगने का आरोप लगाया है। युवती में इस संबंध में थाने में तहरीर दी है और आरोपी युवक के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। पुलिस ने युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कानपुर में हुई थी मुलाकात

जानकरी के मुताबिक युवती चार साल पहले कानपुर में एक शादी समारोह में शामिल होने गई थी। वहां उसकी मुलाकात बांदा निवासी तुषार से हुई। आरोप है कि तुषार ने युवती का मोबाइल नंबर ले लिया। इसके बाद व्हाटएप चैटिंग करने लगा। तुषार अपने परिजनों के साथ युवती के परिजनों से मिला और शादी का प्रस्ताव रखा। इस पर वे तैयार हो गए।

धाकरान स्थित होटल में बनाए संबंध

युवती का आरोप है कि दिसंबर 2019 में तुषार आगरा आया। वह युवती को अपने साथ धाकरान स्थित एक होटल में ले गया। होटल में युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद से वह युवती से मिलने के लिए आगरा आने लगा। युवती ने शादी के लिए कहा तो तुषार टालने लगा। युवती को पता चला कि 22 नवंबर 2021 को तुषार ने किसी अन्य युवती से शादी कर ली।

अब मांग रहा पांच लाख रुपये

युवती का आरोप है कि तुषार द्वारा दूसरी युवती से शादी करने का विरोध किया तो वह उसके आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा। पांच लाख रुपये मांग की। इस मामले में एसएसपी से शिकायत की। युवती की तहरीर पर थाना ताजगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना ताजगंज के इंस्पेक्टर भूपेंद्र बालियान का कहना है कि तुषार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। विवेचना की जा रही है।