आगरा: वेलेंटाइन डे विरोध के नाम पर हिंदूवादी संगठनों ने प्रेमी युगलों पर जमकर दिखाई गुंडई, सरेराह पीटा

स्थानीय समाचार

आगरा। मोहब्बत की नगरी के नाम से जाने वाली ताज नगरी में हिंदूवादी संगठनों ने प्रेमी जोड़ों को जमकर गुंडई दिखाई। संस्कृति के नाम पर हिंदूवादियों ने प्यार पर पहरा लगा दिया है। वेलेंटाइन का पुतला फूंकने के बाद हिंदूवादियों ने डंडे और हॉकी लेकर पार्कों के चक्कर लगाना शुरू कर दिया है। आगरा में कई जगह पार्क में घूम रहे प्रेमी युगलों पर हिंदूवादी संगठनों में जमकर अभद्रता और मारपीट तक कर डाली।

बता दें कि राष्ट्रीय बजरंग दल और अखिल भारत हिन्दू महासभा के पदाधिकारियों द्वारा ऐलान किया गया था कि जो भी पार्कों में अश्लीलता करता हुआ दिखेगा, उसका मुंह काला करके गधे पर बिठा कर परिक्रमा करवाई जाएगी और हिन्दू रीति रिवाज से उनकी मौके पर शादी करवा दी जाएगी। इसी क्रम में आगरा के बाल विहार में राष्ट्रीय बजरंग दल के अवतार गिल के साथ महिला व पुरुष कार्यकर्ताओं ने प्रेमी जोड़ों संग जमकर अभद्रता की । स्कूल ड्रेस में आई लड़की के जबरन वीडियो बनाये और उनके घर वालों के नंबर लेकर उनसे अभद्रता की। लड़कियों के साथ आये युवकों को पार्क में सरेराह पीटा गया।

बाल विहार के गेट पर ही पुलिस चौकी है वहां पर कोई पुलिसकर्मी जोड़ों की मदद करने नहीं आया। यहां हंगामे के बाद हिंदूवादी ताज नेचर वाक और रामबाग व महताब बाग आदि जगहों के लिए निकल गये। अखिल भारत हिन्दू परिषद की मीना दिवाकर ने रामबाग और महताब बाग में जाकर जोड़ों को खरी खोटी सुनाकर भगाया।

अब देखना ये है कि विरोध के नाम पर गुंडागर्दी करने वालो के खिलाफ आगरा का पुलिस प्रशासन क्या कार्यवाही करता है या इसी तरह कानून का मजाक बनाने वालों को खुली छूट देता रहेगा

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *