जाको राखे साईयां मार सके न कोई… फर्ररुखाबाद में बड़ा हादसा टला, बाल-बाल बचे तीन दर्जन बच्चे

जाको राखे साईयां मार सके न कोई… फर्ररुखाबाद में बड़ा हादसा टला, बाल-बाल बचे तीन दर्जन बच्चे

स्थानीय समाचार

उत्तर प्रदेश के फर्ररुखाबाद में बदायूं रोड पर बुधवार की सुबह एक भयंकर हादसा टल गया। ओवरटेक करते समय एक प्राईवेट स्कूल की बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में सवार तीन दर्जन से अधिक बच्चे बाल बाल बच गए। वहीं दो बच्चों को मामूली चोट आयी है।

बच्चों को हॉस्पिटल ले जाया गया। घटना को देखते हुए पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे। बच्चों को सकुशल देखकर राहत की सांस ली। पुलिस ने बस ड्राईवर को निगरानी में लिया है। शाहजहांपुर जिले के जलालाबाद कस्बे में रोजी पब्लिक स्कूल चलता है।

सुबह इस स्कूल की बस में कलान, मिर्जापुर, ढाई, जरियनपुर, पहाड़पुर, दोसपुर आदि गांव से बच्चों को जलालाबाद के स्कूल में ले जाया जा रहा था। बस जब बदायूं रोड पर अमृतपुर थाना क्षेत्र के नगला हूसा गांव के नजदीक से गुजरी तभी घने धुंध में ओवरटेक करते समय बस दस फीट गहरे खड्डे में जा गिरी। बस को पलटते देख आस पास के लोग एकत्र हो गए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बच्चो को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर संजय कुमार एसडीएम रविन्द्र कुमार, अमृतपुर थानाध्यक्ष मीनेश पचौरी पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गई। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दो बच्चों को मामूली चोट आयी है जबकि पैतीस बच्चे पूरी तरह से सुरक्षित है। जबकि बस ड्राईवर को पुलिस निगरानी में ले लिया गया।

Compiled : up18 News