आगरा: “हर घर तिरंगा” अभियान के पहले दिन लोगों में कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर दिखा उत्साह, टीका लगवाकर दिन बनाया यादगार

स्थानीय समाचार

आगरा: आगरा के जिला अस्पताल में अन्य दिनों की अपेक्षा हर घर तिरंगा अभियान के पहले दिन वैक्सीनेशन कराने वाले लोगों की अच्छी खासी भीड़ दिखाई दी। खासतौर से युवा काफी संख्या में सुरक्षा का टीका लगवाने के लिए पहुंचे थे।

आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत हर घर अभियान के पहले दिन सुरक्षा का टीका लगवा कर लोगों ने अपने इस दिन को यादगार बनाया, साथ ही कोरोना संक्रमण की लड़ाई लड़ रहे भारत की इस लड़ाई में अपना सहयोग प्रदान किया।

उत्साह से लबरेज नजर आए लोग

जिला अस्पताल के वैक्सीनेशन सेंटर प्रभारी प्रकाश कुमार ने बताया कि जो लोग वैक्सीनेशन कराने आ रहे हैं। उनका कहना है कि वह तिरंगा अभियान में भाग लेकर सीधे यहां पहुंचे हैं। आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत ‘हर घर तिरंगा’ अभियान में वैक्सीनेशन कराकर इन पलों को अपने लिए यादगार बनाना चाहते हैं।

अभियान में भाग लेने के बाद सेंटर पहुंचे

वैक्सीनेशन सेंटर पर सुरक्षा का टीका लगवाने पहुंचे कुछ युवाओं से वार्ता हुई तो उन्होंने बताया कि उन्होंने आज सबसे पहले उन्होंने राष्ट्रभक्ति से ओतप्रोत कार्यक्रमों में शिरकत की। राष्ट्रीय ध्वज को सलामी दी, उसके बाद संक्रमण से बचने के लिए प्रिकॉशन डोज़ लगवाने के लिए जिला अस्पताल आ गए। यहां पर भी वैक्सीनेशन सेंटर देशभक्ति से ओतप्रोत नज़र आया। वैक्सीनेशन सेंटर पर राष्ट्रीय ध्वज लगा हुआ था।

-up18news