आगरा: दबंगों ने दुकानदार को लाठी-डंडों से दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, युवक गंभीर रूप से घायल

Crime

आगरा। एक दुकान पर पहुंचे कुछ लोगों ने गाली-गलौज शुरू कर दी। दुकानदार युवक का आरोप है कि जब उसने दबंगों की गाली गलौज का विरोध किया तो लाठी-डंडों से दौड़ा दौड़ा कर उसे पीटा गया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने घायल दुकानदार का मेडिकल कराकर जांच शुरू कर दी है।

आपको बता दें विनय पुत्र अजीत कुमार गोस्वामी निवासी बटेश्वर थाना बाह का आरोप है कि शुक्रवार को दोपहर बाद वह बटेश्वर मुख्य मंदिर के सामने स्थित पूजा सामग्री की अपनी दुकान पर बैठा हुआ था। तभी बटेश्वर के दबंग आकाश पुत्र राजू, सूर्यकांत पुत्र जयप्रकाश, एवं विवेक कुमार उसकी दुकान पर आए और रंजिश मानते हुए उससे गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर दुकानदार युवक विनय पर उक्त सभी दबंग किस्म के लोगों ने लात घूसा और लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। युवक को दबंगों ने दौड़ा-दौड़ा कर जमकर पीटा जिससे गंभीर चोटें आने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को सीएचसी केंद्र बाह में मेडिकल के लिए भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने घायल युवक का प्राथमिक उपचार किया है। वहीँ पीड़ित युवक विनय ने दबंग आरोपियों के खिलाफ थाना बाह में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार