आगरा: शाहगंज की महिला डॉक्टर से चौथ वसूली मामले में हुआ नया खुलासा, सिम बदलकर दिया गया था घटना को अंजाम

Crime

आगरा के शाहगंज थाना क्षेत्र की महिला डॉक्टर से पांच लाख रुपये की चौथ मांगी गई है। आरोप था कि फतेहगढ़ जेल में बंद शाहगंज के बदमाश ने फोन करके रुपये देने को कहा था। इस मामले में शाहगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस ने बदमाश के भाई को जेल भेजा था।

अलग—अलग हैं सिम

पुलिस ने इसके बाद जांच को आगे बढ़ाया तो पता चला कि जिस नंबर से कॉल किया गया था, उसका सिम मुरादाबाद के एक व्यक्ति की आईडी पर है। फोटो वायरल करने वाले का सिम उदयपुर की आईडी पर है

सात पर है मुकदमा

इसी मामले में सात आरोपियों पर 16 मार्च को मुकदमा दर्ज कराया गया था। महिला चिकित्सक का आरोप था कि शाहगंज के महेश कुमार और घरवालों ने बहाने से उसे बुलाया था। कोल्ड ड्रिंक में नशे की दवा पिलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद आपत्तिजनक फोटो खींचकर ब्लैकमेल किया।

बदमाश के भाई को भेजा जेल

महेश का भाई सुधीर सिंह भदौरिया फतेहगढ़ जेल में बंद है। उसने फोन करके पांच लाख रुपये की चौथ मांगी थी। रुपये नहीं देने पर फोटो वायरल कर दिए थे। पुलिस ने महेश को जेल भेजा था। थाना शाहगंज प्रभारी निरीक्षक जसवीर सिंह सिरोही ने बताया कि धमकी देने के लिए मुरादाबाद की ​आईडी के सिम का इस्तेमाल किया गया। कॉल फतेहगढ़ से की गई थी। फोटो वायरल करने वाले की सिम उदयपुर की आईडी पर थी। फर्जी आईडी पर सिम लिया गया। सिम कौन चला रहा है, इसकी जांच की जा रही है।

-एजेंसी

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.