आगरा: महापौर नवीन जैन ने किया जोनल कार्यालय का औचक निरीक्षण, शिकायतों के समाधान की ली जानकारी

Local News

आगरा: मंगलवार को महापौर नवीन जैन ने आवास विकास स्थित लोहामंडी जोनल कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। उनके साथ में क्षेत्रीय पार्षद सुषमा जैन भी मौजूद रहीं। जोनल कार्यालय पर पहुंचते ही नगर निगम से संबंधित काम कराने पहुंचे लोगों से महापौर ने वार्ता की और यह जानने का प्रयास किया अधिकारी उनकी सुनवाई कर रहे हैं या नहीं तो उन्हें लोगों से संतोषजनक जवाब मिला कि यहां कार्यालय पर अधिकारी बैठते भी हैं और उनके प्रार्थना पत्र को स्वीकार कर काम भी किया जाता है। वहीँ महापौर के निरीक्षण की जानकारी होते ही जोनल प्रभारी डॉ अश्वनी कुमार सिंह महापौर के समक्ष पहुंच गए।

महापौर नवीन जैन ने कार्यालय में मौजूद कर्मचारियों से लोगों द्वारा प्राप्त हो रही शिकायतों व समस्याओं की जानकारी ली। उनका किस तरह से निस्तारण किया जा रहा है इसको लेकर सवाल जवाब भी किये।

महापौर ने कार्यालय का रजिस्टर भी चेक किया और अनुपस्थित अधिकारियों को लेकर जोनल प्रभारी से पूछा तो डॉ. अश्वनी द्वारा बताया गया कि आज मंगलवार के दिन नगर निगम परिसर में संभव दिवस का आयोजन किया जाता है जहां अधिकारियों द्वारा जनसुनवाई की जाती है।

इसलिए यहां से कर निर्धारण अधिकारी एस सी भारतीय और अधिशासी अभियंता आशीष शुक्ला, एई शोभाराम मगरिया, जेई पूनम और आकाशदीप संभव दिवस में भाग लेने के लिए गए हुए हैं। वहीँ निरीक्षण के दौरान कार्यालय पर जोनल प्रभारी के अलावा कर अधीक्षक सोबरन सिंह और विकास गौतम, लिपिक आशा खंडेलवाल, राजस्व निरीक्षक अभिषेक दुबे और मनीराम आदि उपस्थित रहे।

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.