Agra News: चार दिन की मुलाकात में दिल दे बैठी युवती का प्रेमी ने उठाया फायदा, दुष्कर्म के बाद सौंप दिया दोस्तों को

Crime

आगरा: जिस युवक पर अपने से ज्यादा भरोसा किया जिससे प्यार किया उसी ने ऐसा दर्द दिया कि मोहब्बत से भी विश्वास उठ गया। दोस्ती और मोहब्बत के नाम पर युवक अपनी प्रेमिका को कैलाश मंदिर (सिकंदरा) के पास घुमाने ले गया और फिर दुष्कर्म किया। इसके बाद अपने दोस्तों को बुलाया और फिर युवती के साथ जंगल में सामूहिक दुष्कर्म किया। हिम्मत करके पीड़िता ने घर पहुँची और पूरी घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पीड़िता परिजनों के साथ पुलिस के पास पहुँची और शिकायत दर्ज कराई। 24 घंटे में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

18 वर्षीय युवती सिकंदरा क्षेत्र की रहने वाली है। थाना सिकंदरा के प्रभारी निरीक्षक नीरज शर्मा ने बताया कि युवती की दोस्ती गायत्री विहार कालोनी निवासी मोहित से थी। वह उसे 3-4 बार पहले मिलने के लिए बुला चुका था। शनिवार को भी घुमाने की कहकर बुलाया। बाइक पर बैठाकर कैलाश के जंगल में ले गया। जहां दुष्कर्म किया। इसके बाद अपने दोस्त शिवाकुंज निवासी अरविंद और केके नगर निवासी योगेश को बुला लिया। उन्होंने भी दुष्कर्म किया। आरोपी धमकी देने के बाद भाग गए। पीड़िता राहगीरों की मदद से घर पहुंची। अपनी मां को घटना की जानकारी दी। उन्होंने पुलिस को बताया। पुलिस ने शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया। इसके बाद जांच में जुट गई। युवती को मेडिकल के लिए भेजा गया।

इंस्पेक्टर और बीपीओ प्रदीप कुमार सहित थाना सिकंदरा की पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी में लग गई। पीड़िता ने आरोपी मेहित का मोबाइल नंबर बताया था। इस पर पुलिस ने नंबर के बारे में जानकारी जुटाई। इसके साथ ही सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी देखे। सबसे पहले मोहित पकड़ा गया। इसके बाद उसके दोस्तों को भी गिरफ्तार कर लिया। तीनों को कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेज दिए गए। 24 घंटे में पुलिस ने तीनों की गिरफ्तार कर ली। अब मामले में जल्द चार्जशीट भी लगाई जाएगी।

घटना के बाद से पीड़िता दहशत में है। आरोपियों उसे धमकी दी थी। चुप रहने के लिए बोला था। मगर, उसने घर जाकर सारी घटना बताई। हिम्मत दिखाते हुए पुलिस के पास पहुंची। उसने बताया कि एक महीने पहले ही काम के लिए जाते समय मोहित ने दोस्ती की थी। 3-4 बार बात करने के लिए बुलाया था। वह उसके इरादे समझ नहीं पाई। उसने जंगल में ले जाकर दुष्कर्म किया। बाद में दोस्तों को सौंप दिया।

युवती ने पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताया, उसने पुलिस को मोहित का फोन नंबर दिया। इसके बाद पुलिस ने मोहित को पकड़ लिया, उससे पूछताछ की, सीसीटीवी चेक करने के साथ ही उसके दोनों दोस्तों को भी अरेस्ट कर लिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि तीनों ने पहले से ही युवती के साथ रेप करने की प्लानिंग कर ली थी।