Lucknow Gang Rape : लखनऊ में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म कर निकाह का बनाया दबाव, दो आरोपी गिरफ्तार,बाकी फरार

Agra News: ताजनगरी हुई शर्मसार, 24 घंटे में सामूहिक दुष्कर्म की दो वारदातें

Crime

आगरा। आगरा के थाना सिकंदरा क्षेत्र में युवती के साथ गैंगरेप का मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि एक और सामूहिक बलात्कार ने पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया है। 17 मार्च को प्रेमी युवक ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था। वहीं, थाना ट्रांस यमुना क्षेत्र में होटल संचालक ने नाबालिग छात्रा के साथ पहले खुद दुराचार किया और फिर अगले दिन अपने अन्य दो मित्रों के साथ मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

पीड़िता 18 मार्च की सुबह थाना ट्रांस यमुना पहुंची और पूरी घटना बताई तो पुलिस के होश उड़ गए। आनन फानन में वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी दी गई और आरोपियों को दबोचने के लिए टीमें गठित की गईं।

पहली घटना नाबालिग किशोरी के साथ पहले दोस्त ने किया दुष्कर्म फिर अपने दोस्तो के आगे परोसा, तीनों आरोपित भेजे जेल। दूसरी घटना छात्रा के साथ होटल में बंधक बनाकर किया गया गैंगरेप, तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

बताते चलें कि आगरा में थाना सिकंदरा क्षेत्र में हुई गैंगरेप की वारदात को बीते 24 घंटे भी नहीं गुजरे थे कि आगरा के थाना ट्रांस यमुना में नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। यह हाल तब है, जब फोर्स लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर अलर्ट मोड पर है।

बताया जा रहा है कि नाबालिग छात्रा खंदौली क्षेत्र की रहने वाली है। थाना ट्रांस यमुना के एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ती है। छात्रा के स्कूल के बगल में ही एक फास्ट फूड कॉर्नर है, जिसे टिंकू गुप्ता नाम का युवक चलाता है। 15 मार्च को टिंकू गुप्ता आठवीं कक्षा की छात्रा को लेकर थाना ट्रांस यमुना क्षेत्र अंतर्गत ब्रदर्स पैलेस गया। वहां युवक ने नाबालिग छात्रा के साथ दुराचार किया। इतना ही नहीं, 16 मार्च को उसने अपने दो दोस्तों को भी बुला लिया। होटल ब्रदर्स पैलेस में 16 मार्च को टिंकू गुप्ता के दोस्त प्रमोद और लकी भी पहुंच गए। टिंकू गुप्ता ने प्रमोद और लकी के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ हैवानियत की। युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया ।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित को मेडिकल के लिए भेजा है तो वही तहरीर के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है आपको बताते हैं कि इस होटल के अंदर अय्याशी का खेल चलता है होटल अय्याशी का केंद्र बन चुका है आसपास के दुकानदार हर रोज परेशान हैं।

रुपए 500 देकर बिना किसी पहचान पत्र कमरा बुक किया जा सकता है इस घटना से पहले भी इस होटल में छापेमारी हुई थी जिसमें कई लोगों को पकड़ा गया था लेकिन होटल संचालक के खिलाफ कोई कार्रवाई न होने के कारण उसके हौसले बुलंद हो गए और लगातार घटनाएं सामने आती रही विरोध करने वालों को होटल संचालक और कर्मचारी धमकी देते हैं।

आपको बता दें यमुना पार के एक होटल में एत्माउददौला के प्रकाश नगर का रहने वाला टिंकू गुप्ता डोसा सहित फास्ट फूड बनाता है, यहां के एक स्कूल में कक्षा आठ में पढ़ने वाली छात्रा अपनी सहेलियों के साथ होटल के रेस्टोरेंट में फास्ट फूड खाने गई, इसी दौरान टिंकू से मुलाकात हुई, टिंकू ने छात्रा को अपने जाल में फंसा लिया। छात्रा के पेपर चल रहे थे, पेपर खत्म होने पर 15 मार्च को वह उसी होटल में गई, वहां टिंकू गुप्ता उसे होटल के कमरे में ले गया और रेप किया, रात में भी होटल में ही रखा। 16 मार्च को उसने अपने दोस्त प्रमोद और लक्की को बुला लिया, उन्होंने भी छात्रा के साथ रेप किया। छात्रा होटल से किसी तरह बचकर बाहर निकली और अपने घर पहुंचकर पूरी घटना बताई।

एसीपी छत्ता हेमंत कुमार ने बताया कि 15 मार्च को एक युवक द्वारा नाबालिग बच्ची को बहला फुसला कर होटल ब्रदर्स पैलेस में ले जाकर दुराचार किया गया। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। सोमवार को पीड़िता ने थाने में पूरी घटना की जानकारी दी।

एसीपी ने बताया कि आरोपी टिंकू गुप्ता ने नाबालिग छात्रा के साथ 15 मार्च को दुराचार किया, वहीं, 16 मार्च को अपने दो अन्य मित्रों को होटल में बुलाकर पीड़िता के साथ गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया।