आगरा: पूर्व केबिनेट मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने मुस्लिम समाज के साथ की बैठक, कांग्रेस प्रत्याशीयो के लिए मांगा समर्थन

Politics

आगरा: आगरा आये नसीमुद्दीन सिद्दीकी छावनी प्रत्याशी सिकंदर वाल्मीकि के पक्ष में समर्थन जुटाने के लिए शहीद नगर स्थित बड़ी मस्जिद पहुँचे। यहाँ पर उन्होंने पहले मस्जिद में नमाज अदा की और फिर उसके बाद मस्जिद में ही मुस्लिम समाज के प्रतिष्ठित व बुजुर्गो के साथ बैठक की। बैठक के दौरान छावनी पर्यवेक्षक सुनील शर्मा, जिला अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह मीनू शहर अध्यक्ष देवेंद्र सिंह चिल्लू और प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता हाजी जामिलुद्दीन कुरैशी मौजूद रहे।

समाज के लोगों के साथ बैठक करते हुए पूर्व केबिनेट मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि सपा और बसपा ने सिर्फ समाज के लोगों का वोट लेकर सरकार बनाई लेकिन सबसे ज्यादा उत्पीड़न इसी सरकार में हुआ। इसलिए इस बार आप लोग अपने उत्पीड़न का बदला लेते हुए कांग्रेस का साथ दें। इस बार कांग्रेस को वोट दें।

पूर्व केबिनेट मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कांग्रेस प्रत्याशी सिकंदर वाल्मीकि के लिए समर्थन जुटाने के लिए जनसंपर्क की शुरुआत की और फिर रवाना हो गए। उसके बाद कांग्रेस पर्यवेक्षक सुनील शर्मा और वरिष्ठ कांग्रेसियों ने शहीद नगर में प्रत्याशी के साथ जनसंपर्क कर पार्टी व प्रत्याशी के लिए समर्थन जुटाया।

जनसंपर्क के दौरान कांग्रेस पर्यवेक्षक सुनील शर्मा ने मतदाताओं से कहा कि आप सभी ने भाजपा के विकास को देखा है,उनकी महंगाई और बेरोजगारी को भी देखा है। भाजपा के गड्डा मुक्त सड़क अभियान को भी आप देख रहे हैं कि एक भी सड़क गड्डा मुक्त नहीं है।इसलिए इस बार कांग्रेस के प्रत्याशी को भी परख कर देखें। कांग्रेस से बेहतर विकल्प कोई भी नहीं है।

कांग्रेस प्रत्याशी सिकंदर वाल्मीकि ने कहा कि पूर्व केबिनेट मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने मुस्लिम समाज व सर्व समाज के लोगों के साथ बैठक कर उनके लिए समर्थन जुटाया। उनके आने से अलग ही माहौल बन गया है। मुस्लिम समाज भी अब कांग्रेस के समर्थन में उठ खड़ा हुआ है।