आगरा: एत्मादपुर पुलिस ने 24 घंटे के अंदर दुष्कर्म के आरोपी किए गिरफ्तार

Crime

आगरा। थाना एत्मादपुर क्षेत्र में ऑटो में बैठ कर घर जा रही छात्रा से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 24 घंटे के अंदर ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मुकदमा दर्ज कर छात्रा को मेडिकल के लिए भेजा गया है। छात्रा आगरा से अपने घर जाने के लिए निकली थी जहां बीच में अपने साथियों के साथ ऑटो चालक ने इस घटना को अंजाम दिया था।

पीड़ित छात्रा ने तहरीर में बताया है कि वह कॉलेज से फार्म भरने के लिए आई थी, लेकिन रास्ते में याद आया कि रविवार को अवकाश है। अपने चाचा के साथ घर लौट रही थी। चाचा को कुछ काम याद आने के कारण उन्होंने बिजलीघर के लिए टेंपो में उसे बैठा दिया। युवती वहां से रामबाग आई और रामबाग से टेंपो में बैठ गई। ऑटो में अन्य सवारियां भी थीं, जो कुबेरपुर पर उतर गईं।ऑटो में वह अकेली रह गई। आरोप है कि चालक ऑटो सर्विस रोड पर लेकर आ गया, लेकिन उसने उसे मेन रोड पर चलने के लिए कहा।

कुछ देर बाद दोबारा सर्विस रोड पर आ गया और टेंपो खेतों की तरफ ले गया। उसने दो अन्य साथियों को भी बुला लिया। युवती के साथ वहां गलत काम हुआ और उसका वीडियो भी बनाया गया। आरोपी आपस में बातचीत करते हुए भूरा यशपाल दो नाम ले रहे थे। पुलिस ने भूरा यादव पुत्र कुंदन निवासी हंसराज थाना एत्मादपुर और यशपाल पुत्र जाहर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है ।