आगरा में एक अनोखा चोर, जो गाड़ी में पेट्रोल खत्म होने के बाद चुरा लेता है दूसरी गाड़ी

Crime

आगरा: वजीरपुरा निवासी यतेंद्र भारद्वाज प्रापर्टी का कारोबार करते हैं। वह 11 मई को बच्चों को स्कूल छोड़ने के बाद पालीवाल पार्क पहुंचे। एक्टिवा को पार्क के बाहर खड़ाकर अंदर टहलने चले गए। एक घंटे बाद लौटे तो एक्टिवा नहीं थी। दूसरी एक्टिवा थी। उन्होंने समझा कि गलती से कोई उनकी एक्टिवा लेकर चला गया है। एक्टिवा में पेट्रोल नहीं था। काफी देर बाद भी कोई नहीं आया तो पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने नंबर से मालिक का पता किया। वह आवास विकास कॉलोनी के सेक्टर पांच निवासी भीम सिंह थे। उनकी एक्टिवा दस मई को कारगिल चौराहा से चोरी हुई थी। कोई इसकी जगह दूसरी एक्टिवा खड़ी कर गया था। उन्होंने भी पुलिस को जानकारी दी थी। एक्टिवा में पेट्रोल नहीं था।

यतेंद्र ने पुलिस को बताया कि बृहस्पतिवार की रात तकरीबन 12 बजे उनके पास एक फोन आया। फोन करने वाले ने कहा कि बल्केश्वर में एक रेस्टोरेंट के बाहर उनकी एक्टिवा खड़ी है। वह पहुंच गए। एक्टिवा की डिकी को चोर ने तोड़ दिया था। उसमें रखा मोबाइल, पर्स और बैटरी निकाल ले गया था।

थाना हरीपर्वत के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि एक एक्टिवा की चोरी के बाद दूसरी एक्टिवा ले जाने का मामला सामने आया है। मुकदमा दर्ज किया गया है। विवेचना की जा रही है। आरोपी की तलाश की जाएगी।