आगरा: पुरानी रंजिश को लेकर अधेड़ व्यक्ति की धारदार हथियार से की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

Crime

आगरा जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत गांव प्रतापपुरा में पुरानी रंजिश को लेकर अधेड़ व्यक्ति पर धारदार हथियार से हमला कर लोगों ने हत्या कर दी, जिससे गांव में हड़कंप मच गया सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा है। वहीं परिजनों ने गांव के ही लोगों पर अधेड़ की रंजिशन हत्या करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम प्रतापपुरा निवासी अवनीश शर्मा पुत्र रेवती राम उम्र करीब 50 वर्ष अपनी पत्नी शशिकांत और पुत्री शालिनी को लेकर कस्बा बाह बाजार से घर गांव लौट रही थी। गांव से करीब 100 मीटर की दूरी पर देबू जनरल स्टोर के सामने पुरानी रंजिश को लेकर घात लगाए बैठे गांव के ही कमल किशोर, राम किशोर, विजय, सौरभ ने रास्ता रोक कर धारदार हथियार से हमला बोल हत्या कर दी। अवनीश को खून से लथपथ अवस्था में देखकर पत्नी शशीकांत और पुत्री शालिनी चिल्लाई जिस पर आरोपी धमकी देकर मौके से फरार हो गए। घटना से ग्रामीण में हड़कंप मच गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की मदद से अधेड़ व्यक्ति को सीएचसी केंद्र बाह में पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने अधेड़ व्यक्ति अवनीश को मृत घोषित कर दिया। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने रंजिशन हत्या करने का आरोप लगाया। पुरानी रंजिश मामले को लेकर घेराबंदी कर धारदार हथियार से हमला कर हत्या की है। वहीं पुलिस ने मृतक अवनीश के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पत्नी शशिकांता ने पति की हत्या को लेकर पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने के साथ पूरे मामले की छानबीन कर जांच पड़ताल में जुटी हुई है।