आगरा: मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में हुआ झगड़ा, दबंगों ने पति-पत्नी के साथ की मारपीट

Crime

आगरा जनपद के थाना चित्राहाट क्षेत्र के अंतर्गत गांव कटरा खिलावाली में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया दबंग पक्ष के लोगों ने पति पत्नी पर लाठी डंडों से जमकर मारपीट कर दी घायल दंपत्ति का पुलिस ने मेडिकल कराया है।

जानकारी के अनुसार सोमवार को थाना चित्राहाट क्षेत्र के अंतर्गत गांव कटरा खिलावली में रामपाल पुत्र छविराम एवं हरिओम,बच्चू में गली में पानी गिरने लेकर विवाद हो गया जिसे लेकर गाली गलौज के साथ विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्ष आमने सामने आ गए। जिसमें रामफल का आरोप है कि दबंग पक्ष के आधा दर्जन से अधिक लोगों ने रामफल और उसकी पत्नी भूरी देवी पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। उक्त दबंग पक्ष के लोगों की पिटाई से दोनों पति पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए मौजूद लोगों ने बीच-बचाव किया

झगड़े और मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल पति पत्नी को इलाज के लिए सीएचसी केंद्र में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों द्वारा घायल पति-पत्नी का मेडिकल किया गया है। वही दूसरे पक्ष के भी दो लोग चोटिल बताए गए हैं। दोनों पक्षों को लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसी संदर्भ में थानाध्यक्ष चित्राहाट महेंद्र सिंह ने बताया कि गली में पानी गिरने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था जिसमें दोनों पक्षों के लोग घायल हुए थे। घायल पति पत्नी का मेडिकल कराया गया है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार