आगरा: दबंगों ने दिखाई अपनी दबंगई, परिवार के साथ की जमकर मारपीट महिलाओं तक को नहीं बख्शा

Crime

आगरा: दबंगों की ओर से एक परिवार के साथ जमकर मारपीट की गई। दबंगों ने अपनी दबंगई दिखाई और महिलाओं तक को नहीं बख्शा। दबंगों द्वारा की गई मारपीट एक सीसीटीवी कैमरे में भी कैद है। इस घटना के बाद पीड़ित परिवार बुरी तरह से सहम गया है। पीड़ित बहनों ने एसएसपी को अपना प्रार्थना पत्र देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है तो वहीं दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की है।

302 के आरोपी हैं दबंग

यह पूरा मामला ताजगंज थाना क्षेत्र के मलको गली का बताया जा रहा है। बताया जाता है कि जमीनी विवाद के चलते दबंगों ने परिवार पर हमला बोला। पीड़ित परिवार का आरोप है कि जिन लोगों ने उनके साथ मारपीट की है वह 5 साल पहले 302 के आरोप में जेल जा चुके हैं और इस समय जमानत पर बाहर चल रहे हैं। जमीनी विवाद के चलते उन्होंने मारपीट की और महिलाओं तक को नहीं बख्शा गया।

पीड़ित महिलाओं का कहना है कि क्षेत्रीय थाने में कोई सुनवाई न होने पर उन्होंने एसएसपी के यहां गुहार लगाई है। प्रार्थना पत्र दे दिया है साथ ही दबंगों द्वारा जो उनके साथ मारपीट की गई है उसका भी एक सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध कराया है जिससे दबंगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो सके। पीड़ित महिलाओं का कहना है कि जमीनी विवाद के चलते दबंगों ने उन पर हमला किया था। 5 साल पहले यही लोग 302 के आरोप में जेल भी जा चुके हैं।

पीड़ित बहनों का कहना है कि जिस 302 के आरोप में दबंग जेल गए थे। उस मामले में उनमें से एक बहन की गवाही भी है। लगातार दबंग केस से मुकरने का दबाव बना रहे हैं और इसी के चलते उन पर हमला भी किया गया जिससे वह डर जाएं। अब तो दबंगों से जान का खतरा भी मंडराने लगा है लेकिन क्षेत्रीय पुलिस कोई भी कार्रवाई करने को तैयार नहीं है। एसएसपी कार्यालय पर अपनी जान की सुरक्षा के साथ-साथ दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर गुहार लगाई गई है।

सीसीटीवी में कैद हुई दबंगों की दबंगई

दबंगों द्वारा पीड़ित परिवार से जो मारपीट की गई है। वह एक सीसीटीवी कैमरे में भी रिकॉर्ड हो गई है। पीड़ित परिवार अब इस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से न्याय की गुहार लगा रहा है। देखना होगा कि पीड़ित परिवार की सुनवाई कब तक हो पाती है।