आगरा शहर काँग्रेस पार्टी ने भाजपा पर जमकर हमला बोला

Politics

आगरा। कांग्रेस पार्टी के अकाउंट्स सीज किये जाने को लेकर कांग्रेस पार्टी लगातार भाजपा के खिलाफ मुखर हो रही है। आगरा शहर में भी भाजपा के खिलाफ कांग्रेस में आक्रोश देखने को मिला। शहर कांग्रेस पार्टी की ओर से शहर कांग्रेस कार्यालय पर एक प्रेस वार्ता आयोजित की गई। प्रेसवार्ता के दौरान शहर अध्यक्ष देवेंद्र सिंह चिल्लू ने पार्टी का पक्ष रखा और भाजपा पर जमकर हमला बोला।

शहर अध्यक्ष ने कहा कि फाइनेंशियल तौर पर कांग्रेस पार्टी को अपंग बनाने के लिए उसके खाते सीज किए गए हैं। क्योंकि बिना पैसे के ना तो चुनाव लड़ा जा सकता है और ना ही किसी तरह की रैलियां हो सकती हैं। भाजपा सरकार ने विपक्षियों की कमर तोड़ने के लिए टाइमिंग बिल्कुल सटीक चुनी है, क्योंकि इस समय लोकसभा चुनाव है। इसके चलते कांग्रेस की छवि धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है। इस चुनाव में वर्षों पुराने मामले के नोटिस पार्टी को भिजवाए जा रहे हैं और उनके आधार पर पार्टी के अकाउंट भी सीज किया गया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के जो अकाउंट सीज किए गए हैं वह मामला सीताराम केसरी के समय का है। यानी 94-95 एसेसमेंट ईयर का नोटिस हमारे पास आया है। इतने सालों में यह नोटिस कभी नहीं आया लेकिन लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू होते ही यह नोटिस आने लगे हैं। इससे साफ है कि भाजपा इस समय डरी हुई है और विपक्षियों को कमजोर करके चुनाव जीतना चाहती है। भाजपा सरकार की इस कवायद से साफ है कि वह देश में लोकतंत्र नहीं चाहती है।

कांग्रेस अध्यक्ष देवेंद्र सिंह चिल्लू ने कहा कि पार्टी केवल चंदे से चलती है। चंदा केवल कांग्रेस पार्टी ही नहीं लेती बल्कि भाजपा भी लेती है। पाकिस्तान के साथ-साथ अन्य देशों से भी भाजपा पार्टी को फंड मिल रहा है। ईडी के साथ अन्य एजेंसी भाजपा के अकाउंट सीज नहीं करती। पैसा उसे कहां से मिला है इसकी खोजबीन भी और पूछताछ भी नहीं की जाती क्योंकि वह सत्ता में है। सुरक्षा एजेंसी का किस तरह उपयोग करना है यह भाजपा सरकार बखूबी जानते हैं।

शहर अध्यक्ष देवेंद्र सिंह चिल्लू ने आरोप लगाया है कि पुलवामा कांड भी भाजपा की साजिश थी। इसलिए तो आज तक उसकी कोई जांच नही हुई है और उस पर भाजपा सरकार बात भी नही करना चाहती है। अब कांग्रेस के अकॉउंट सीज कराके व दिल्ली सीएम की झूठे केस में गिरफ्तारी कराकर अपने आप को पाक दामन साबित करना चाहती है लेकिन देश की जनता देख रही है कि किस तरह से देश मे लोकतंत्र की हत्या हो रही है।

प्रेस से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा की ओर से प्रोपोगेंडा फैलाया जा रहा है कि अमेठी व रायबरेली से कांग्रेस भाग गई है लेकिन प्रोपोगेंडा फैलाने वालों सुन लो कि अमेठी व रायबरेली से गांधी परिवार ही चुनाव लड़ेगा।