6 साल बाद टीवी की दुनिया में वापसी फिर वापस आ रही हैं अभिनेत्री शिल्पा शिंदे

Entertainment

शिल्पा शिंदे टीवी स्टार सिटकॉम की दुनिया में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है. वह कॉमेडी सीरीज मैडम सर: कुछ बात है क्योंकि जज्बात है में अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी. अभिनेत्री ने हाल ही में दिये इंटरव्यू में इस शो को लेकर में अपना उत्साह साझा किया और कहा कि वह इस तरह के प्रस्ताव को कभी अस्वीकार नहीं कर सकतीं.

अपने किरदार के बारे में बताते हुए शिल्पा ने कहा, “मेरा किरदार पुलिस से जुड़ा होगा, लेकिन उसने नौकरी छोड़ दी है और अपनी शादी पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अपने सपनों को ठंडे बस्ते में डाल दिया. उसके सपने अधूरे रह गए. अब वह कई सालों के बाद ड्यूटी पर वापस आ गई है.” आगामी कहानी उनके काम पर वापस आने और विभिन्न स्थितियों पर उनकी प्रतिक्रिया के बारे में होगी.

अभिनेत्री ने आगे कहा कि यह उस शो का टाइटल है जिससे वह प्यार करती हैं और इससे संबंधित हैं. उन्होंने कहा, “शो का शीर्षक इतना आकर्षक है, और मैं इससे जुड़ गई हूं. घर पर मेरे साथ काम करने वाले सभी लोग मुझे ‘बॉस’ या ‘सर’ के रूप में संबोधित करते हैं क्योंकि उन्होंने मुझे बाहर जाकर काम करते देखा है.”

गौरतलब है कि शिल्पा शिंदे हमेशा से अपनी बेबाकी भरे अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वो सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं.

Compiled: up18 News