ताजनगरी आगरा में अनुपम खेर समेत अनेक बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा

Entertainment

आगरा। मैक फिल्म्स कम्पनी की फिल्म की शूटिंग के लिए शहर में अनुपम खेर समेत अनेक बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लगा हुआ है। ये सभी आगरा के परिवार की कहानी पर आधारित कामेडी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग करीब पन्द्रह दिन चलेगी।

होटल ताज ओरियंट चल रही इस शूटिंग में बुधवार को पूरे परिवार के सुबह डाइनिंग टेबल पर नाश्ता करने और आपस में बातचीत का दृश्य फिल्माया गया।

शूटिंग में भाग लेने के लिए अभिनेता अनुपम खेर, अभिनेत्री सई मांजरेकर, इला अरुण, अतुल श्रीवास्तव, पारितोष त्रिपाठी, परेश गनात्रा मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म में हीरो के रूप में नए कलाकार का डेब्यू होने जा रहा है।

अनुपम खेर ने अपने फेसबुक पेज पर भी लिखा कि अपनी 532वीं फिल्म की शूटिंग के लिए सुंदर शहर आगरा पहुंच गया हूं। फिल्म के बारे में शीघ्र ही जानकारी दूंगा। फिल्म में अनुपम खेर हीरो के दादा की भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म निर्माता अमित भाटिया ने अभी फिल्म व हीरो का नाम सार्वजनिक नहीं किया है। आगरा में करीब एक माह तक सेंट जोन्स कालेज, फतेहपुर सीकरी, कैलाश घाट आदि जगहों पर शूटिंग की जानी है। लगभग नब्बे प्रतिशत शूटिंग आगरा में और दस प्रतिशत शूटिंग मुंबई में होगी। फिल्म के निर्देशक जी. अशोक हैं।

ताजमहल का शहर आगरा बालीवुड का फेवरेट शहर रहा है। यहां दर्जनों फिल्मों की शूटिंग अब तक हो चुकी है। अभी हाल ही में आयुष्मान खुराना परेश रावल और असरानी भी शूटिंग करने आए थे।

-up18news