हिंदी गाना ‘रोमांटिक राजा’ को लेकर खेसारी और पवन सिंह में शुरू हुआ वार, यादव बोले- स्टेज पर इंसान को शराब पीकर नही जाना चाहिए

Entertainment

भोजपुरी के दो बड़े दिग्गज एक बार फिर से आमने – सामने होते नज़र आ रहे हैं। इनकी अदावत पुरानी है, लेकिन एक बार फिर से ये उभार लेती दिख रही है। हम बात पावर स्टार पवन सिंह और ट्रेंडिंग स्टार खेसारीलाल यादव की कर रहे हैं, जो इन दिनों बॉलीवुड से रिलीज हो रहे अपने गाने के लिए चर्चा में हैं। अभी 17 दिसम्बर को पानी पानी की सक्सेस के बाद खेसारीलाल यादव का गाना ‘रोमांटिक राजा’ रिलीज होने को है, उससे पहले पवन सिंह ने पटना में एक कार्यक्रम के दौरान बिना नाम लिए खेसारीलाल यादव को निशाने पर ले लिया और कहा कि कुछ लोग अकड़ में रहते हैं और 5 हजार में कहीं भी गाना गाते हैं।

पवन सिंह यहीं नहीं रुके और खुद की तुलना आम यानी फलदार वृक्ष की और कहा कि हम कुछ नहीं बोलेंगे। बस गाना गा कर ही जवाब देंगे। लेकिन फिर अगले पल पवन ने ये भी कह दिया कि आज कोई यहां जा रहा है, कोई वहां। अरे जिसको जहां जाना है जाय, हम तो वहां कब का काम कर चुके हैं। अभी ऐसे लोग कल्पना ही नहीं कर सकते कि पवन सिंह कहाँ कहाँ गाना गाएंगे। पवन के इस बयान पर खेसारीलाल यादव ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से आकर पलटवार कर दिया है। खेसारी ने कहा कि खुद को खड़ा करो, भोजपुरी को बड़ा करो। मैं जिसे बड़ा मनाता था, उन्हें मेरे नाम से दिक्कत है। दुःखी खेसारी ने कहा कि स्टेज पर इंसान को अच्छे मन से रहना चाहिए, दारू पीकर नहीं जाना चाहिए। दारू पीकर जाना अच्छी बात नहीं है।

खेसारीलाल यादव ने कहा कि कुछ लोग को लगता है उनके खींचे लकीर पर दुनिया चल रही है, तो आप ही तय करिये की आदरणीय भिखारी ठाकुर जी, शारदा सिन्हा जी, मनोज तिवारी मृदुल जी जैसे दिग्गजों ने कुछ नहीं किया। कितनी शर्मनाक बात है ये। मैं ऐसे लोगों से कम्पीटीशन नहीं करता, बस काम करता हूँ।

पवन सिंह का यह बयान खेसारीलाल यादव को लेकर ही था, क्योंकि मुद्दसर खान के अगले गाने में खेसारीलाल यादव नज़र आने वाले हैं। जबकि पवन को भी पहली बार मुद्दसर खान ने ही बॉलीवुड में ब्रेक दिया था। ऐसे में लोगों का कहना है कि कहीं पवन सिंह को इस बात से तो दिक्कत नहीं, क्योंकि पवन इन दिनों बॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट करने वाले एकलौते भोजपुरी सिंगर थे। लेकिन अब खेसारीलाल यादव भी इस रेस में उन्हें टक्कर देते नजर आ रहे हैं, क्योंकि उनका पहला ही गाना बादशाह के साथ पानी पानी जबरदस्त वायरल हुआ है।

-up18 News