बिहारी बॉय प्रेम सिंह और रानी चटर्जी स्टारर फिल्म ‘मेरा पति मेरा देवता है’ का फर्स्ट लुक हुआ आउट

Entertainment

पति – पत्नी के प्रेम और संघर्ष की अभिव्यक्ति है मेरी फिल्म ‘मेरा पति मेरा देवता है’ : प्रेम सिंह

पी एच एस फिल्म्स प्रस्तुत पारिवारिक भोजपुरी फिल्म ‘मेरा पति मेरा देवता है’ का फर्स्ट लुक आउट कर दिया गया है, जिसमें एक आकर्षक गाँव और गाँव की कहानी की झलक मिलती है। इस फ़िल्म के केंद्रीय किरदार में बिहारी बॉय प्रेम सिंह हैं और उनके साथ रानी चटर्जी भी नज़र आ रही हैं। फ़िल्म का फर्स्ट लुक आउट होने के बाद प्रेम सिंह ने इसे अद्भुत बताया और यह फ़िल्म कई मायनों में हर सिने प्रेमियों के लिए खास है।

प्रेम सिंह ने कहा कि फिल्म ‘मेरा पति मेरा देवता है’ एक पति – पत्नी के बीच के प्रेम और संघर्ष की गाथा है, जिसका सरोकार ग्रामीण परिवेश में है। वैसे यह कहानी हर परिवेश के लिए सार्थक है। हमारी फ़िल्म का हर किरदार बेहद स्ट्रांग है। आप अगर पोस्टर देखेंगे तो मैं इसमें सूप से अनाज फटकते नज़र आया हूँ और रानी चटर्जी पढ़ाई कर रही हैं, जो कहीं न कहीं बेहद सकारात्मक संकेत है समाज की महिलाओं के प्रति। इसलिए आपसे आग्रह होगा कि आप हमारी फ़िल्म जरूर देखें जब यह रिलीह हो। और अपने परिजनों के साथ देखें।

आपको बता दें कि फिल्म ‘मेरा पति मेरा देवता है’ के निर्देशक अजय कुमार झा हैं। निर्माता हिमांशु शेखर चौधरी और सुनील सिंह हैं। फ़िल्म में प्रेम और रानी के साथ सुशील सिंह, अखिलेश यादव, लोटा तिवारी, संतोष श्रीवास्तव, विद्या सिंह, संजू सोलंकी और उमाकांत राय मुख्य भूमिका में हैं।

फ़िल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। संगीत छोटे बाबा और आर्या शर्मा का है। गीत अरविंद तिवारी, यादव राज, संतोष उत्पाती, सागर परदेशी और अर्जुन शर्मा का है। कहानी विजय सहनी ने लिखी है। डीओपी मनोज सिंह, एक्शन दिनेश यादव, कोरियोग्राफी प्रवीण शेलार व अशोक माईती और संकलन गुर्जन्ट सिंह का है।

-up18 News