टीवी शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ में फिर हुई नई गोरी मैम की एंट्री, विदिशा ने किया नेहा को रिप्लेस

Entertainment

टीवी शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ की शुरुआत 2015 में हुई थी। तब ये यह दर्शकों के बीच सबसे लोकप्रिय शो में से एक रहा है। शुरुआत में सौम्या टंडन ने अनीता भाभी का किरदार निभाया था लेकिन नेहा पेंडसे ने जनवरी 2021 में उनकी जगह ली। अब शो में नई गोरी मैम की एंट्री हो गई है। विदिशा श्रीवास्तव ने नेहा पेंडसे को रिप्लेस कर दिया है। हिंदी सिटकॉम का निर्माण एडिट आईटी प्रोडक्शंस के बैनर तले बिनाफर कोहली द्वारा किया जा रहा है।

करियर का एक बहुत बड़ा ब्रेक

विदिशा श्रीवास्तव फिलहाल ‘काशीबाई बाजीराव बल्लाल शो’ में शिव बाई की भूमिका निभा रही हैं। जल्द ही ‘भाभीजी घर पर हैं’ में अनीता का रोल निभाएंगी। एक्ट्रेस ने कहा कि यह बहुत बड़ा अवसर है और एक बड़ी चुनौती भी है। मेरे हिसाब से निर्माताओं ने इस किरदार के लिए कई अभिनेत्रियों का ऑडिशन लिया था लेकिन मुझे रातों-रात फाइनल कर दिया गया। विदिशा ने कहा, ‘मुझे लगता है कि मैं इस रोल के लिए फिट हूं। लुक और परफॉर्मेंस दोनों के मामले में। उन्होंने इसे अपने करियर का एक बड़ा ब्रेक बताया है।’

मेरे कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी

विदिशा श्रीवास्तव ने शो में सौम्या टंडन और नेहा पेंडसे को देखा है, लेकिन एक्ट्रेस का दावा है कि वह अपने तरीके से भूमिका निभाएंगी। उन्होंने कहा कि मेरे कंधों पर अब एक बड़ी जिम्मेदारी है। मैं अनीता भाभी को अपने तरीके से निभाऊंगी। हालांकि यह कॉमेडी जॉनर में मेरा डेब्यू है। वह भी एक लोकप्रिय शो के साथ। मैं बिना किसी दबाव के इसमें कूद रही हूं।

पूरे विश्वास के साथ कैरेक्टर निभाऊंगी

विदिशा ने कहा, मैं डरी नहीं हूं। इस नए मौके को लेकर काफी उत्साहित हूं। मैं अपना बेस्ट दूंगी और पूरे विश्वास के साथ कैरेक्टर निभाऊंगी। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि अब ऑडियंस मुझे नई अनीता भाभी के रूप में स्वीकार करते हैं, यह मेरे बस में नहीं है। मैं केवल आशा कर सकती हूं। मैं विरासत को खूबसूरती से आगे बढ़ाऊंगी। वर्कफ्रंट की बात करें तो विदिशा श्रीवास्तव ने सीरियल मेरी गुड़िया, कहत हनुमान जय श्रीराम, ये है मोहब्बते जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं।

-एजेंसियां