खेसारीलाल यादव और शिप्रा गोयल के मोस्ट अवेटेड सॉन्ग ‘रोमांटिक राजा’ का टीजर आउट, 17 को रिलीज होगा पूरा गाना

Entertainment

टीजर आउट होने से पहले शुरू हुआ खेसारीलाल यादव और पवन सिंह के बीच जुबानी जंग

कोरियोग्राफर मुद्दसर खान के निर्देशन में बना ट्रेंडिंग स्टार खेसारीलाल यादव और मशहूर पंजाबी सिंगर शिप्रा गोयल का गाना ‘रोमांटिक राजा’ का टीजर आउट हो गया है। टीजर ब्लू बीट स्टूडियो के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है ,जो रिलीज के साथ वायरल भी खूब हो रहा है। यह गाना फुलफलेज 17 दिसम्बर को रिलीज होगा। इसके टीजर में खेसारी और शिप्रा की झलक बेहद आकर्षक है।

गाने के टीजर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं, लेकिन टीजर आने से पहले इस गाने के मेन लीड खेसारीलाल यादव और भोजपुरी के दूसरे स्टार पवन सिंह के बीच जुबानी जंग भी शुरू हो गयी। दरअसल इस अदावत की शुरुआत पवन सिंह ने ये कहकर कर दिया कि कुछ लोग अभी महज कम पैसे पर भी कहीं – कहीं गा रहे हैं। उन्होंने खुद की तुलना फलदार वृक्ष से कर दी और कहा कि पवन अभी कहाँ कहाँ जा सकता है, इसका अंदाजा भी ऐसे लोगों को नहीं है।

बिना नाम लिए पवन ने जुबानी जंग की शुरुआत तो कर दी, लेकिन इसमें खेसारी भी चुप नहीं रहे और अपने गाने रोमांटिक राजा के लिए फैंस से खूब प्यार और आशीर्वाद मांगते हुए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कहा कि खुद को खड़ा करो, भोजपुरी को बड़ा करो। शराब पीकर स्टेज पर तमाशा मत करो। भोजपुरी की लकीर भिखारी ठाकुर, शारदा सिन्हा से लेकर मनोज तिवारी मृदुल, रवि किशन, दिनेशलाल यादव निरहुआ ने खींची है। इसलिए कोई मुगालते में न रहे।

दोनों ने बिना नाम लिए तो एक दूसरे को सुना दिया। लेकिन इसी बीच ‘रोमांटिक राजा’ का टीजर भी गया है, जिसमें खेसारीलाल यादव और शिप्रा गोयल की केमेस्ट्री बखूबी दिख रही है। इसके बाद क्या दोनों के बीच ये जंग आगे बढ़ेगा? ये तो वक्त बताएगा, लेकिन तब तक आप रोमांटिक राजा के टीजर और गाने को एन्जॉय करिये।

-up18 News