सुष्मिता सेन स्टारर वेब सीरीज ताली का ट्रेलर रिलीज

Entertainment

 सुष्मिता सेन लंबे समय से अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ताली को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. ये सीरीज ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत की जिंदगी पर आधारित है, जिन्होंने अपनी जिंदगी में काफी परेशानियां झेलीं, लेकिन कभी हार नहीं मानीं. सुष्मिता उन्हीं के किरदार के परदे पर निभाने वाली हैं. सोमवार को मेकर्स ने इसका ट्रेलर भी जारी कर दिया है.

ट्रेलर यहां देखें- 

कुछ समय पहले ही मेकर्स ने ताली का टीजर जारी किया था, जिसमें सुष्मिता का किरदार काफी असरदार लग रहा था. अब जो ट्रेलर सामने आया है उसमें भी वो काफी दमदार लग रही हैं. इसमें उनका एक डायलॉग भी है कि गौरी भी कभी गणेश था. उनकी आवाज में ये डायलॉग खूब जच रहा है.

ट्रेलर की शुरुआत होती है सुष्मिता सेन के एक वॉयसओवर से. वो कहती हैं, “नस्कार मैं गौरी, ये कहानी मेरे जैसे कई लोगों की है. क्योंकि ये गौरी भी कभी गणेश था.” ट्रेलर में आगे छोटे गौरी सावंत की झलक देखने को मिलती है, जो बचपन में गणेश था. गणेश स्कूल की क्लास में बैठा है. टीचर उससे पूछती हैं कि बड़े होकर क्या बनोगे, जिसपर वो कहता है कि मां बनूंगा. इस बात पर क्लास के बाकी बच्चे हंसने लगते हैं और टीचर उससे कहती हैं कि मर्द कभी मां नहीं बनते.

– एजेंसी