यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत

City/ state Regional

आगरा। यमुना एक्सप्रेस वे पर शनिवार को भीषण हादसे में एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई है। सभी मृतक हरदोई जिले के रहने वाले थे। घटनास्थल पर राहत कार्य जारी है। राहत दल के साथ पुलिस की टीम भी लगी हुई है। मृतक हरदोई के संडीला क्षेत्र के गांव बहादुरपुर के निवासी थे।

हरदोई की संडीला तहसील क्षेत्र के गांव बहादुरपुर से नोएडा लौट रहे एक ही परिवार के सात लोगों की यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे में मौत हो गई। मृतकों में तीन महिला, एक बालक और तीन पुरुष शामिल हैं। एक बालक समेत दो लोग घायल हो गए, जिनकी हालत गंभीर है। इन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाना नौहझील क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे के बाजना कट के समीप शनिवार सुबह करीब पांच बजे वैगन आर कार अज्ञात वाहन में पीछे से घुस गई। कार में बहादुरपुर निवासी लल्लू गौतम, उनके बेटे राजेश, श्री गोपाल गौतम, संजय, संजय की पत्नी निशा, लल्लू की पत्नी छुटकी, राजेश की पत्नी नन्दनी, संजय के पुत्र धीरज और संजय के दूसरे पुत्र कृष सवार थे।

हादसे में कृष और श्री गोपाल घायल हो गए। बाकी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। ये सभी लोग अपने मूल गांव बहादुरपुर हरदोई से शादी समारोह से कासना सदरपुरा, गौतम बुद्ध नगर लौट रहे थे। एसपी देहात श्री चन्द्र और एसपी सिटी एमपी सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। हादसे के चलते काफी देर तक यातायात बाधित रहा। क्षतिग्रस्त कार को हटवा कर यातायात को सामान्य कराया गया है।

हादसा नौहझील थाना क्षेत्र यमुना एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन 68 पर हुआ. हादसे पर दुख जताते हुए प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से ट्वीट किया गया है.
पीएमओ ने ट्वीट किया, “उत्तर प्रदेश के मथुरा में हुई सड़क दुर्घटना हृदय विदारक है. इस हादसे में जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है, उनके प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं. इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.”

ग्रामीण मथुरा के एसपी श्रीश चंद्र ने बताया कि हादसा आज सुबह नौहझील थाना क्षेत्र के अंतर्गत मथुरा-यमुना एक्सप्रेस-वे पर कार एक अज्ञात वाहन से टकरा गयी. हादसे में तीन पुरुष, तीन महिला और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई.

इस हादसे पर दुख जताते हुए राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी ट्वीट किया है.

-एजेंसी