गाजियाबाद: टिकिट कटने से नाराज बसपा कार्यकर्ता केरोसिन छिड़ककर पहुंचा प्रभारी के घर, टिकट के बदले पैसा लेने का लगाया आरोप

Regional

गाजियाबाद : नगर निकाय चुनाव में बसपा में टिकट को लेकर हंगामा बढ़ता ही जा रहा है। पहले होर्डिंग लगाए गए और अब बसपा कार्यकर्ता शरीर पर केरोसिन छिड़ककर प्रभारी के घर पहुंचा तो बवाल मच गया।

इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने के तुरंत बाद बसपा जिलाध्यक्ष वीरेंद्र जाटव ने कविनगर पुलिस को इसकी शिकायत भेजकर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई का अनुरोध किया है। उन्होंने टिकट के बदले पैसे मांगे जाने के आरोपों को निराधार बताया है। साथ ही उनका दावा है कि उक्त व्यक्ति बसपा का कार्यकर्ता नहीं है।

पता चला है कि लोनी निवासी आदर्श नाम का व्यक्ति शरीर पर केरोसिन छिड़ककर बृहस्पतिवार देर शाम को बसपा के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी समसुद्दीन राइन के तनुश्री सोसायटी स्थित आवास पर पहुंचा।

टिकट के बदले पैसा लेने का आरोप लगाकर माचिस मंगाने को चिल्लाने लगा। एक सहयोगी इसका वीडियो बनाने लगा। कुछ देर बाद वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो गया। पता चला है कि उक्त व्यक्ति लोनी नगर पालिका परिषद से पार्षद का चुनाव लड़ने को बसपा से टिकट मांग रहा है।

बसपा संगठन में एक सप्ताह पहले ही टिकट को लेकर कार्यालय के सामने होर्डिंग लगाकर अज्ञात लोगों ने बसपा जिलाध्यक्ष पर पार्टी की छवि खराब करने के आरोप लगाए थे। संगठन स्तर पर इसकी जांच की जा रही है।