आगरा: ऑनलाइन कोरियर कम्पनी में 12 लाख की चोरी, घटना सीसीटीवी में कैद

Crime

आगरा: थाना खेरागढ़ के कागारौल मार्ग पर कोरियर कंपनी के ऑफिस से चोर चार मोबाइल फोन समेत 12 लाख रुपये की चोरी कर ले गए। चोरी का घटनाक्रम ऑफिस में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

मामला बीती रात्रि करीब सवा बजे का है। रिठौरी निवासी दीपक का ई-कार्ट कंपनी का कोरियर डिलीवरी ऑफिस है। ऑफिस में एक दर्जन डिलीवरी ब्यॉय समेत करीब पंद्रह लोगों का स्टाफ है। सभी रविवार देर शाम ऑफिस का ताला लगाकर अपने घर चल गए। आज सोमवार की सुबह जब दीपक आए तो ऑफिस का शटर उठा देखकर पैरों तले जमीन खिसक गई। उन्होंने ऑफिस से चोरी होने की जानकारी थाना पुलिस को दी।

सूचना पर थाना प्रभारी निरीक्षक खेरागढ़ मनोज कुमार मौके पर पहुंच कर जांच-पड़ताल में जुट गए। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने पर उसमें एक चोर सिर से गमछा बांधे हुए चोरी की घटना को अंजाम देते हुए कैद हो गया है। ऑफिस से चोरी करते समय चोर मोबाइल फोन पर लगातार बात करते हुए दिखाई दे रहा है, जिससे जाहिर होता है कि चोर घटना को अंजाम देने के बारे में किसी से जानकारी ले रहा है।

इन दिनों फ्लिपकार्ट पर खरीददारी की सेल लगी हुई है। ग्राहक उत्पाद सस्ता मिलने की आस में जमकर खरीददारी कर रहे हैं। दीपक ने बताया कि प्रोडक्ट की डिलीवरी के बाद उससे आने वाली नकदी को वह बैंक में जाकर कंपनी के खाते में जमा करा देते है। लेकिन दो दिन की बैंक की छुट्टियों के कारण ऑफिस पर नकदी इकठ्ठी हो गई। दीपक के अनुसार करीब साढ़े दस लाख रुपये से अधिक की नगदी और एक लाख से अधिक कीमत के चार महंगे मोबाइल फोन चोरी हो जाने की बात बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।