कानपुर देहात: हेड कांस्टेबल का व्हाट्सएप चैट वायरल, महिला से कर रहा था आपत्तिजनक बातें, SP के किया सस्पेंड

Crime

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में तैनात एक सिपाही ने पुलिस विभाग की छवि को धूमिल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। यहां तैनात एक सिपाही ने महिला की मदद के बहाने उसके साथ व्हाट्सएप पर आपत्तिजनक बातें की है, जिसका स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि, महिला चैट के दौरान आपत्ति भी जताती है, लेकिन सिपाही हाथ धोकर उसके पीछे पड़ जाता है।

स्क्रीनशॉट वायरल होने पर सिपाही पर गिरी गाज

वहीं, व्हाट्सएप चैट वायरल होने के बाद अफसरों ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच बैठा दी है। इसके साथ ही सिपाही को निलंबित कर दिया गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कानपुर देहात के भोगनीपुर थाने पर तैनात हेड कांस्टेबल लायक सिंह यादव ने यह बेशर्मी भरी हरकत की है। चैट के दौरान हेड कांस्टेबल महिला से कहता है कि तुम मुझे एक एप्लीकेशन लिखके दे दो, मैं उस एड्रेस की…दूंगा।

जब तक भोगनीपुर थाने पर हूं नहीं होने दूंगा दिक्कत

इस पर महिला कहती है कि मैं तो जानती ही नहीं हूं क्या लिखें एप्लीकेशन में। इस पर हेड कांस्टेबल कहता है कि मैं तुमको लिख के भेजूंगा, वही टाइप करवाके दे देना। इस दौरान वह कहता है कि तुम्हारा पति नहीं है, इसलिए मैं तु्म्हारी मदद करूंगा। बाकी भोगनीपुर थाने में मैं जब तक हूं, तुमको कोई दिक्कत नहीं होगी। इसके बाद पीड़ित महिला हेड कांस्टेबल को धन्यवाद कहती है। वहीं, इसके बाद सिपाही महिला से आपत्तिजनक बातें करना शुरू कर देता है।

पती है नहीं, तो कभी मन नहीं करता कुछ करने का…

हेड कांस्टेबल महिला के धन्यवाद कहने पर कहता है कि अपनों को धन्यवाद नहीं बोलते हैं। एक बात पूंछू- पति है नहीं तो कभी मन नहीं करता तुम्हारा कुछ करने का। इस पर महिला आपत्ति जताते हुए कहती है कि ये क्या पूछ रहे हैं आप? ऐसे में सिपाही कहता है कि अरे यार मेरा वो मतलब नहीं है। अभी तुम्हारी उम्र ही क्या है। शरीर की भी अपनी जरूरत होती है। चलो मैं अभी एप्लीकेशन भेजूंगा लिखकर ।

वहीं, मामला संज्ञान में आने पर आनन-फानन में हेड कांस्टेबल लायक सिंह यादव को निलंबित कर दिया गया है। कानपुर देहात एसपी ने बताया कि मुख्य आरक्षी को सस्पेंड कर जांच बिठा दी गई है। संबंधित क्षेत्राधिकारी को जांच सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।