आगरा: रिफरेन्स हेल्प फाउंडेशन द्वारा हथठेले पाकर 11 बेरोजगार लोगों को मिला रोजगार का साधन

Press Release

आगरा। संजय प्लेस स्थित श्री हनुमान मंदिर का पावन परिसर और बेरोजगार लोगों को रोजगार प्रदान कर घर परिवार चलाने में मदद करने की नीयत से रिफरेन्स हेल्प फाउंडेशन द्वारा आज 11 बेरोजगार लोगों को हथठेला प्रदान किया गया। जिससे वह रोजगार कर अपने घर परिवार का पालन पोषण कर सकें। कार्यक्रम का शुभारम्भ विभिन्न संगठनों के के पदाधिकारियों ने श्रीगणेश की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर किया।

सर्वप्रथम सभी ठेलों का मंदिर के महन्त द्वारा स्वास्तिक बनाकर पूजन किया गया। अतिथियों का स्वागत करते हुए फाउंडेशन के निदेशक अनुज व काव्या अशोक ने बताया कि बेरोजगार लोगों का चयन शहर की विभिन्न संस्थाओं के सहयोग से किया गया है। जो लोग काम तो करना चाहते थे, लेकिन कोई साधन नहीं था। ऐसे लोगों का सहयोग करने का एक छोटा सा प्रयास किया गया है।

शहर के गणमान्य अतिथियों राकेश गर्ग, डॉ. रंजना बंसल, अंजू दियालानी, मनिन्दर कौर, शिल्पा, मिताली, संजय गोयल, विजय गोयल आदि द्वारा लोगों को हाथठेले प्रदान किए गए। वहीं हथठेला पाने वाले लोग भी रोजगार को साधन मिलने से खुश नजर आए।

इस मौके पर मंदिर में सुंदरकाण्ड का पाठ कर भंडारे का भी आयोजन किया गया। संचालन सुशील सरित ने किया। विनीता अग्रवाल, अजय तालिवाल, अनिल अग्रवाल, सुनील अग्रवाल आदि भी मौजूद रहे।