म्यूजिक एलबम ‘मनचला’ में कबिता मोहिते का मस्त अंदाज़

Entertainment

मुंबई : ये कविता नहीं, कबिता हैं। आप इन्हें मनचली नहीं, मनचला कह सकते हैं, क्योंकि मनचलों जैसा धमाल ही वह करती आ रही हैं। कबिता की मस्ती भरा अंदाज़ उनके म्यूजिक एलबम ‘मनचला’ में दिखाई देगा जो उनके जन्मदिन पर रिलीज हुआ है। इस एलबम में कबिता के काम की खूब तारीफ हो रही है। इसमे कबिता मोहिते एक चुलबुली और टेंशन फ्री लड़की के किरदार में दिखाई दे रही है ।यह एलबम गोवा की खूबसूरत लोकेशन पर शूट हुआ है इस गाने के लिरिक्स राइटर आनंद जी है और साथ ही इस गाने को डायरेक्ट किया है अभ्यांक -आनंद और गाया है अल्ताफ सय्यद ने।

इस गाने की कई खासियत हैं जैसे गाने की खूबसूरत लाइन्स के साथ इसके फिल्माएं जाने वाले लोकेशन और साथ ही हैलीकॉप्टर द्वारा लिया गया हुआ बेहद सुंदर दृश्य गीत को आलोकिक बनाते हैं। इस गाने की खास बात ये भी है कि अक्सर हम देखने को मिलता है कि मनचला किसी मेल एक्टर को ही कहा जाता था लेकिन कविता मोहिते ने अपनी ज़बरदस्त एक्टिंग से ये साबित कर दिया है कि मनचला जब कोई फीमेल होती है तो बात वाकई काफी दिलचस्प हो जाती है ।

वैसे इस एलबम की एक्ट्रेस कबिता ने पहले भी वेब सीरीज और शार्ट फिल्म्स के काफी नाम कमाया है लेकिन इतना तो कहना होगा कि इस गाने से वाकई कबिता का फिल्मी ग्राफ काफी ऊपर ज़रूर जाएगा। ये गाना सांग बास्केट पर रिलीज होने जा रहा है या फिर ये कहें कि ये गाना जल्द ही आपके दिल को भी मनचला बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है ।

-अनिल बेदाग़- up18 News Pr