कार्तिक आर्यन ने वैलेंटाइन डे के मौके पर फैंस को दिया सरप्राइज, ‘शहजादा’ की टिकट फ्री…

Entertainment

‘शहजादा’ की टिकट फ्री?

रोहित धवन की निर्देशित ‘शहजादा’ की तेलुगु फिल्म ‘अला वैकुंठप्रेमुलू’ की हिंदी रीमेक है जिसमें अल्लू अर्जुन थे। आने वाली फिल्म में कार्तिक ने अपने करियर में पहली बार एक्शन सीन्स को किया है। टीज़र और ट्रेलर की देखकर एडवांस बुकिंग की स्थिति उम्मीद के मुताबिक प्रभावशाली नहीं है। यह औसत बनी हुई है। हालांकि, उनकी पिछली रिलीज ‘भूल भुलैया 2’ की तुलना में कम है। अनुमान लगाया जाता है कि फिल्म की शुरुआत 7 से 7.5 करोड़ रुपये के आसपास होगी। इस बीच कार्तिक और टीम ने फैंस को गिफ्ट दिया है कि उन्हें एक टिकट पर एक टिकट फ्री में मिलेगी। इसके बारे में कार्तिक ने इंस्टा पर पोस्ट भी किया है, जिसमें वो कृति सेनन के साथ ताज महल में हैं।

‘शहजादा’ की एडवांस बुकिंग शुरू

‘भूल भुलैया 2’ की शानदार सफलता के बाद कार्तिक आर्यन अब कृति सेनन के साथ ‘शहजादा’ के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने आ रहे हैं। फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर करते हुए कार्तिक ने 11 फरवरी को ट्विटर पर घोषणा की कि ‘शहजादा’ के लिए एडवांस बुकिंग अब शुरू हो गई है।

कार्तिक आर्यन ने ट्विटर पर लिखा, ‘बात जब शहजादा की हो तो चर्चा नहीं करते…सीधा टिकट बुक करते हैं एडवांस बुकिंग अब अगले शुक्रवार को रिलीज हो रही है!! #शहजादा #17thFeb।’ शहजादा के टिकट BookMyShow के जरिए ऑनलाइन बुक किए जा सकते हैं।

‘शहजादा’ की कास्ट

इससे पहले, मेकर्स ने ‘शहजादा’ को 10 फरवरी को रिलीज करने का फैसला किया लेकिन उन्होंने रिलीज को 17 फरवरी तक के लिए टाल दिया। फिल्म के बारे में बात करते हुए कार्तिक ने हाल ही में ईटाइम्स को बताया कि फिल्म दर्शकों के चेहरे पर बड़ी मुस्कान लाएगी।

उन्होंने कहा, ‘शहजादा एक एक्शन पैक्ड मास फैमिली एंटरटेनर है, जिसमें सभी के लिए कुछ न कुछ है! हमारी फिल्मों में पारिवारिक मनोरंजन कम हो गए हैं, जो कुछ दशक पहले एक बहुत बड़ी बात हुआ करती थी।’ इस बीच, कार्तिक और कृति के अलावा फिल्म में मनीषा कोइराला, रोनित रॉय, परेश रावल और राजपाल यादव भी हैं।

Compiled: up18 News