मुझे नेगेटिव किरदार निभाना बहुत पसंद है – उत्कर्षा नाईक

Entertainment

मुंबई : बहुत लंबे समय से इंडस्ट्री में काम करने वाले अभिनेताओं को जब एक शैली पसंद आती है तब वह उस ही से मिलते जुलते किरदार निभाते है। लेकिन उत्कर्षा नाइक जो वर्तमान में दंगल टीवी के प्रेम बंधन में दिखाई दे रहे हैं, उनके द्वारा निभाए जाने वाले हर पात्र में उन्हें एक नया तत्व लाना पसंद करती हैं। जब पहली बार उन्होंने नकारात्मक किरदार निभाया था तब उन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। और फिर उन्हें कई ग्रे शेड कैरेक्टर ऑफर किए गए लेकिन उन्होंने सुनिश्चित किया कि वह प्रत्येक को एक अलग टच दे।

वह कहती हैं कि प्रेम बंधन में उनके किरदार सविता का अपना एक अलग एंगल है। इस भूमिका को निभाने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, उत्कर्षा कहती हैं, “मैंने अतीत में नकारात्मक भूमिकाएँ निभाई हैं, लेकिन सविता का वर्तमान में जो चरण है, वह उन सभी से अलग है। सविता ने एक बहुत ही सकारात्मक चरित्र के रूप में शुरुआत की, लेकिन अब वह नकारात्मक हो गई है, जिसका खुलासा केवल दर्शकों के लिए हुआ है, और उसके परिवार के लिए नहीं। इसलिए एक अभिनेता के रूप में, मुझे अभी भी एक सकारात्मक और नकारात्मक व्यक्तित्व के बीच स्विच करना है जो मेरे लिए बहुत रोमांचक है। मेरा बात करने का तरीका और यहां तक कि मेरा बॉडी लैंग्वेज भी उसी के अनुसार बदलता है। और मुझे व्यक्तिगत रूप से ग्रे शेड किरदार निभाने में भी मजा आता है और मेरे दर्शकों ने भी मुझे मेरे वैम्प अवतार के लिए प्यार किया है। इसलिए, मुझे यकीन है कि वे शो में इस नए मोड़ का बहुत आनंद लेंगे।

दर्शक एक बार फिर उत्कर्षा के चरित्र के इस पक्ष को देखने के लिए उत्सुक हैं।

प्रेम बंधन एक स्वतंत्र लड़की की कहानी है जो अपने परिवार की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेती है और कैसे वह एक चौराहे पर मिलती है और एक रहस्यमय अतीत के साथ एक व्यापारी से शादी कर लेती है। प्रेम बंधन को सोमवार से शनिवार शाम 7.30 बजे केवल दंगल टीवी पर देखें।

-up18 News