रंजू की बेटियां के अयूब खान अपनी ऑनस्क्रीन बेटियों के साथ दूरी बनाए रखते हैं

Entertainment

मुंबई : अक्सर हमने अभिनेताओं की कहानिया सुनी है जहा वह उनके किरदार को और बेहतर बनाने के लिए विभिन्न तरीके अपनाते है। दर्शकों को अपने चरित्र पर विश्वास कराने के लिए कलाकर की तकनीक बहुत महत्वपूर्ण होती है। जब एक अभिनेता एक नेगेटिव किरदार की भूमिका निभा रहा होता है, वह वही रूप सेट पर बनाए रखना पसंद करता हैं ताकी दर्शकों को स्क्रीन पर उनका प्रदर्शन और अच्छा लगे।

ऐसा करते हुए, अयूब खान, जो वर्तमान में दंगल टीवी के नए शो रंजू की बेतिया में दिखाई दे रहे हैं, कहते हैं कि उन्होंने अपनी ऑनस्क्रीन बेटियों के साथ संबंध स्थापित नहीं किया था, जिन्हें शो में उन्होंने बचपन मे छोड़ दिया था।

“मैंने सेट पर अपनी बेटियों के साथ एक अच्छा संबंध बनाने की कोशिश नहीं की है। मेरी भूमिका एक पिता की है जिसने अपने बच्चों को छोड़ दिया है। मुझे लगा कि यह हमारे ऑन स्क्रीन रिश्ते के लिए अच्छा होगा।

इसलिए मैंने उनके साथ ज्यादा बातचीत नहीं की है। गुड्डू मिश्रा और उनकी बेटियों के असहज संबंध बनाए रखने के लिए मुझे ऐसा करना पड़ा और मेरे इस कोशिश ने दृश्यों को वास्तविक बना दिया। पर मुझे पता है मोनिका, रूपल, अरुशी और आबिदा प्यारी, अद्भुत और प्रतिभाशाली लड़कियां है ।

लगता है कि अयूब खान अपने किरदार के लिए किसी भी सीमा तक जाने के लिए तैयार हैं।

रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है।रंजु की बेटीया को 15 फरवरी 2021 से रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर देखे।

-up18 News