मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 में एक्टर आसिफ बसरा आखिरी बार नजर आने वाले हैं

Entertainment

मुंबई। मनोज बाजपेयी की आने वाली वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 में एक्टर आसिफ बसरा आखिरी बार नजर आने वाले हैं। आसिफ ने पिछले साल हिमाचल प्रदेश में आत्महत्या कर ली थी।

पिछले काफी समय से मनोज बाजपेयी के लीड रोल वाली वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ के रिलीज का इंतजार किया जा रहा है। अब फाइनली मेकर्स ने इस सीरीज के ट्रेलर के साथ ही इसकी रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है। यह सीरीज 4 जून 2021 को ऐमजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इस सीरीज में इस बार बहुत सी खास बातें हैं मगर यह एक बात के लिए और याद रखी जाएगी कि इसमें ऐक्टर आसिफ बसरा आखिरी बार नजर आएंगे।

कई फिल्मों और बेहतरीन फिल्मों में अदाकारी दिखा चुके एक्टर आसिफ बसरा ने पिछले साल 12 नवंबर 2020 को हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला जिले में मैकलॉडगंज में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। हालांकि आसिफ ‘द फैमिली मैन 2’ के अपने किरदार की शूटिंग इससे पहले ही कर चुके थे।

‘द फैमिली मैन 2’ के डायरेक्टर्स राज-डीके ने आसिफ के बारे में अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा, ‘पिछले साल में हम लोगों से काफी ने अपने प्रियजनों को खो दिया। आसिफ बसरा ने हमारे साथ सीजन 2 की शूटिंग की थी। वह बेहतरीन ऐक्टर थे। उनको इस तरह सूइसाइड से खोने पर हमारा दिल टूट गया। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।’

बता दें कि अपने फिल्मी करियर में आसिफ बसरा ने ब्लैक फ्राइडे, परजानिया, जब वी मेट, वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई, काय पो छे, कृष 3, एक विलन जैसी फिल्मों के अलावा पाताल लोक और द फैमिली मैन जैसी सुपरहिट सीरीज में भी काम किया था।

-एजेंसियां