भोजपुरी गाना ‘जमाना इंटरनेट के बा’ को मिला 1 लाख व्यूज, लोग खूब कर रहे पसंद

Entertainment

भोजपुरी एलबम ‘जमाना इंटरनेट के बा’ को एक लाख व्यूज के साथ नए रिकॉर्ड की ओर बढ़ रहा है। इस गाने को सिंगर समीक्षा शर्मा ने गया है, जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। साथ ही गाने में अमृता मिश्रा की अदाकारी भी लोगों को अपनी ओर आकर्षित करती है। दरअसल, गाना ‘जमाना इंटरनेट के बा’ आज के जमाने में इंटरनेट और सोशल मीडिया से बदली लाइफ को लेकर है। गाने को मिल रहे लोगों के रेस्पॉन्स से समीक्षा शर्मा बेहद खुश नजर आ रही हैं।

उन्होंने कहा कि मैं दर्शकों का आभार व्यक्त करती हूं। आपने मेरे गाने को प्यार दिया। सराहा और पसंद किया। आगे भी आपसे आशीर्वाद चाहूंगी। यह गाना मौजूदा दौर में बेहद प्रासंगिक है। ये आप भी समझ ही रहे होंगे। इसके लिरिक्‍स बेहतरीन हैं, जिसमें कहा गया है कि कैसे लोग आज इंटरनेट से एक दूसरे के करीब आ जाते हैं। लोगों की सोशल लाइफ आज इंटरनेट पर आकर रह गई

एलबम ‘जमाना इंटरनेट के बा’ में अमृता मिश्रा लीड रोल में नजर आ रही हैं। कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी का है। स्वर समीक्षा शर्मा का है, गीत डॉ. रंजू सिन्हा और संगीत – श्याम जी श्याम का है। रिकॉर्डिंग व मिक्सिंग अविनाश सिंह ने किया है। प्रोडक्शन एग्जीक्यूटिव प्रमोद शिंदे और विकाश झा हैं। ईवेंट व्यवस्थापक बॉलीवुड फ़िल्म निर्देशक रतन राहा हैं।

-संजय भूषण पटियाला