वेब सीरीज ‘फोर मोर शॉट्स’ में अपनी परफॉर्मेंस को लेकर चर्चा में हैं कीर्ति कुलहरि

Entertainment

कीर्ति कुलहरि ने साहिल सहगल से 2016 में शादी की थी लेकिन 2021 में दोनों अलग हो गए। कीर्ति कुलहरि ने 2019 में ‘फोर मोर शॉट्स’ की शूटिंग शुरू की थी और उस समय उनका साहिल के साथ रिश्ता कायम था। तब उन्होंने सोचा भी नहीं था कि आने वाले दो साल में उनकी शादी ही टूट जाएगी। भले ही कीर्ति और साहिल अब अलग हो चुके हैं पर एक्ट्रेस एक्स-हस्बैंड की तारीफ करते नहीं थकतीं।

कीर्ति बोलीं, साहिल ने दिया कॉन्फिडेंस और सपोर्ट

‘फोर मोर शॉट्स’ के इंटीमेट सीन करने में कीर्ति कुलहरि को साहिल से जो सपोर्ट मिला, उस बारे में बातचीत के दौरान उन्‍होंने कहा, ‘मेरी शादी 2016 में हुई थी और मैं बताना चाहूंगी कि मेरे एक्स-हस्बैंड साहिल ने खूब सपोर्ट किया। वह बिल्कुल भी इनसिक्योर नहीं थे जो यह कहे कि तुम ऑन-स्क्रीन किस नहीं कर सकतीं या इंटीमेट सीन नहीं कर सकतीं। जबकि ऐसा हमारी सोसाइटी में खूब देखने को मिलता है। मुझे यह बहुत ही पिछड़ी सोच लगती है। उन्होंने मुझे इस किरदार को करने में बहुत सपोर्ट किया और काफी विश्वास दिखाया। मैं इस रोल के लिए तैयार थी।’

सेक्स सीन करने में सहज थीं कीर्ति कुलहरि

कीर्ति कुलहरि ने आगे बताया कि ‘फोर मोर शॉट्स’ में चारों लड़कियों का सेक्स या इंटीमेट सीन्स को लेकर अलग नजरिया है। कुछ लड़कियों को हिचक थी और कुछ को नहीं। लेकिन कीर्ति कुलहरि ने कहा कि वह सेक्स सीन में बेहद सहज थीं।

कीर्ति कुलहरि और साहिल 2021 में हुए अलग, कही थी यह बात

कीर्ति कुलहरि ने 2021 में पति साहिल सहगल से अलग होने के बारे में जानकारी दी थी। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया था कि आखिर पति से अलग क्यों हो रही हैं। कीर्ति कुलहरि ने तब सिर्फ इतना कहा था कि किसी से अलग होना बहुत ही मुश्किल होता है और शादी खत्म करना और भी मुश्किल।

बात करें वेब सीरीज ‘फोर मोर शॉट्स’ की तो इसका पहला सीजन 2019 में और दूसरा सीजन 2020 में आया था। वहीं तीसरा सीजन अक्टूबर 2022 में आया था। ‘फोर मोर शॉट्स 3’ में सयानी गुप्ता, कीर्ति कुलहरि, बानी जे और मानवी गगरू नजर आईं।

Compiled: up18 News