बैक टू बैक फिल्मों के निर्माण से चर्चा में आये निर्माता संतोष कुशवाहा

Entertainment

भोजपुरी फ़िल्म निर्माता संतोष कुशवाहा इन दिनों चर्चा में हैं। इसकी वजह ये है कि वे इन दिनों बैक टू बैक शानदार फिल्मों का निर्माण कर रहे हैं। इसके चर्चा सोशल मीडिया से लेकर फ़िल्म इंडस्ट्री तक में खूब हो रही है। वे इन फिल्में का निर्माण अपनी कंपनी तान्या एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर से कर रहे हैं। निर्माता संतोष कुशवाहा ने अभी हाल ही में “डेंजरस इश्क” फिल्म का मुहूर्त धूमधाम से मुंबई में किया, जिसके निर्देशक मनोज एस तोमर हैं। इस फ़िल्म की शूटिंग मार्च में शुरू करेंगे।

मगर उससे पहले ही उन्होंने अपने प्रोडक्शन की दूसरी फिल्म “गेम” की शुटिंग शुरू करने का फैसला कर लिया है, जो 5 फरवरी से कोलकाता, दार्जिलिंग और कलींगपोंग जैसे खुबसूरत लोकेशन पर की जाएगी। इस फ़िल्म के निर्देशक दिबयेंदु दास होंगे। कलाकार के रूप में दोनों ही फिल्मों में मुकेश ओझा नज़र आएंगे।

इस बारे में निर्माता संतोष कुशवाहा ने बताया कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में बहुत पोटेंसीयल है, पर इसका हमेशा मिसयूज ही हुआ है। निर्माता चाहे तो बदलाव कर सकता है लेकिन इसके लिए निर्माता को भी फिल्मों कि समझ होनी चाहिए। उसको एक अच्छी फिल्म बनाने के लिए फिल्म से संबंधित हर एक छोटी छोटी पहलुओं पर विचार करके ही फाइनल डिसीजन लेना चाहिए। तब जाकर एक अच्छी फिल्म वो बना पाएंगे। अभी तो मैंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम ही रखा है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो साल के कम से कम 5 फिल्ममैं अपने प्रोडक्शन हाउस से बनाउंगा। इसकी शुरुआत भी मैंने कर दी है। अभी दो फिल्में बैंक टू बैक बनने जा रहा हूं।। इसकेे अलावा दो फिल्मों के स्क्रिप्ट पर तेजी से काम चल रहा है।

आपको बता दें कि बहुत जल्द निर्माता संतोष कुशवाहा खेसारीलाल यादव और पवन सिंह जैसे कलाकारों के साथ भी फिल्म बनाएंगे, जिसकी प्लानिंग भी जोर शोर से की जा रहीं है। बहरहाल हम सभी भोजपुरी सिनेमा जगत से जुड़े लोग यही कामना करेंगे कि वो इसी तरह अच्छी अच्छी फिल्मों का निर्माण करें और आने वाले समय में एक बड़े निर्माता के रूप में उभर कर सामने आए।

-up18 News