फिल्म ‘आग और सुहाग’ के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन के दौरान श्रुति राव ने कहा – धमाके के लिए हो जाईये तैयार

Entertainment

रिश्वा फिल्म क्रिएशन की और राकेश चंद्रा की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘आग और सुहाग’ के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम इन दिनों जोर शोर से रिफ्लेक्‍शन पिक्‍चर्स में किया जा रहा है। इसी बीच आज फिल्‍म की अभिनेत्री श्रुति राव फिल्‍म की एडिटिंग के दैरान रैशेज देखने रिफ्लेक्‍शन पिक्‍चर्स गईं, जहां उन्‍होंने फिल्‍म के निर्देशक संजय वत्‍सल का आभार व्‍यक्‍त किया। उन्‍होंने कहा कि फिल्म ‘आग और सुहाग’ में उनके साथ काम करके बहुत मजा आया। वे एक बेहतरीन निर्देशक हैं। उन्‍होंने सेट पर सबों को इतना सहज महौल बना कर दिया कि हमने फिल्‍म की शूटिंग खूब आराम से पूरा किया।

रिफ्लेक्‍शन पिक्‍चर्स से निकलने के बाद श्रुति ने फिल्‍म के सभी तकनीकी टीम के लोगों का आभार व्‍यक्‍त किया और फिल्‍म को लेकर दर्शकों से कहा कि धमाके के लिए तैयार हो जाईये। हम एक बेहतरीन फिल्‍म लेकर आ रहे हैं। अभी इसके पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम चल रहा है। जब यह सिनेमाघरों में आयेगी, तब दर्शक हमारी फिल्‍म को खूब एंजॉय कर पाएंगे।

गौरतलब है कि फिल्म ‘आग और सुहाग’ में संजय पांडे, रवि यादव, श्रुति राव, जे नीलम, संतोष पहलवान, कृष्णा यादव, सतीश वर्मा, संजना मिश्रा, अनीता सहगल आदि मुख्य भूमिका है । फिल्म पारिवारिक साफ सुथरी बनी है, फिल्म के राइटर- शकील नियाज़ी, संगीतकार – मधुकर आनन्द, गीतकार – प्यारे लाल कवि जी , राजेश मिश्रा, हरिराम डेंजर हैं । पी आर ओ संजय भूषण पटियाला हैं।

-up18 News