सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्‍म ‘देवरा’ का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

Entertainment

सैफ अली खान के बर्थडे पर साउथ स्टार जूनियर एनटीआर ने उन्हें विश किया। साथ ही ‘देवरा’ से उनका फर्स्ट लुक भी रिलीज किया। फिल्म में एक्टर ‘भाइरा’ के रोल में दिखेंगे। एनटीआर ने लिखा, हैप्पी बर्थडे सैफ सर। इस पोस्टर में सैफ लंबे बाल में नजर आ रहे हैं। एनटीआर का लुक तो पहले ही मेकर्स रिलीज कर चुके थे।

ट्रेंड हुआ Devara

इसी के साथ ट्विटर पर सैफ अली खान ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे। फैंस उन्हें विश कर रहे हैं और Devara के पोस्टर की भी तारीफ कर रहे हैं। लगातार पिछली कई फिल्मों में सैफ के अलग अलग रोल देखने को मिल रहे हैं। वह लगातार साउथ के बड़े प्रोजेक्ट्स में भी नजर आ रहे हैं।

देवरा’ की रिलीज डेट

आखिरी बार सैफ अली खान प्रभास की ‘आदिपुरुष’ में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने लंकेश का रोल प्ले किया था। हालांकि फिल्म को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था। बता दें ‘देवरा’ अगले साल 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी।

‘देवरा’ की कास्ट

बात करें ‘देवरा’ की तो ये फिल्म कई मायनों में खास है। पहला मौका होगा जब एनटीआर और सैफ साथ में काम कर रहे हैं तो ये जान्हवी कपूर भी एक्टर के अपोजिट नजर आएंगी। ये फिल्म एनटीआर आर्ट्स और युवा सुधा आर्ट्स बैनर तले बनी है जिसमें अनिरुद्ध रविचंदर ने म्यूजिक दिया है।

Compiled: up18 News