नुसरत भरूचा की फ़िल्म “अकेली” 25 अगस्त को होगी रिलीज, आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल 2’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर भिड़ंत

Entertainment

नुसरत भरूचा ने ‘ड्रीम गर्ल 2’ से अपना पत्ता कटने और अपनी नई फिल्म Akelli को लेकर बात की। नुसरत की फिल्म ‘अकेली’ भी 25 अगस्त को ही रिलीज हो रही है, और बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल 2’ से है।

मुझे कास्ट क्यों नहीं किया, कोई लॉजिक नहीं

‘ड्रीम गर्ल 2’ में कास्ट न किए जाने को लेकर नुसरत भरूचा ने कहा, ‘मैं ‘ड्रीम गर्ल’ का हिस्सा थी और मैं पूरी टीम से बहुत प्यार करती हूं। मैं उनके साथ काम करना बुरी तरह मिस करती हूं। लेकिन मुझे ‘ड्रीम गर्ल 2′ में क्यों कास्ट नहीं किया, इसका जवाब वही लोग दे सकते हैं। मुझे नहीं पता। कोई लॉजिक भी नहीं है और कोई जवाब भी नहीं है।

लेकिन उन्होंने मुझे कास्ट क्यों नहीं किया? मैं भी इंसान हूं, तो जाहिर है दुख तो होता है। और हां, यह नाइंसाफी है। लेकिन मैं समझती हूं। ये उनका फैसला है। कोई बात नहीं।’

ड्रीम गर्ल 2′ के साथ बॉक्स ऑफिस भिड़ंत पर नुसरत भरूचा

वहीं नुसरत ने ‘ड्रीम गर्ल 2’ के साथ अपनी फिल्म ‘अकेली’ की बॉक्स ऑफिस भिड़ंत पर कहा, ‘मुझे नहीं पता था कि मेरी फिल्म उसी दिन रिलीज होने वाली है, जिस दिन ‘ड्रीम गर्ल 2’ रिलीज होगी। पहले मेरी फिल्म ‘अकेली’ 18 अगस्त को रिलीज हो रही थी, लेकिन कुछ सेंसर इशूज के कारण हमें परमिशन नहीं मिली और इसलिए रिलीज में देरी हुई।

राज सर (ड्रीम गर्ल 2′ के डायरेक्टर) ने मेरी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिएक्ट किया, और ऑल द बेस्ट लिखा था। मैंने उन्हें जवाब दिया कि सर हम हमारे यूनिवर्स में कहीं न कहीं कनेक्टेड हैं। मैं आपकी फिल्म में नहीं थी, लेकिन मेरी दूसरी फिल्म उसी दिन रिलीज हो रही है, जिस दिन आपकी।’

नुसरत बोलीं, अच्छी चल जाए ‘ड्रीम गर्ल 2’

नुसरत भरूचा ने फिर ‘ड्रीम गर्ल 2’ के ट्रेलर की तारीफ की, और कहा कि वह उम्मीद करती हैं कि आयुष्मान खुराना से लेकर अनन्या पांडे तक, सबके लिए फिल्म अच्छी चल जाए।

Compiled: up18 News