मनोरंजन का फुल पैकेज है हमारी फिल्म ‘बापजी’, जरूर देखें : ऋतु सिंह

Entertainment

मनोरंजन का फुल पैकेज है हमारी फिल्म ‘बापजी’, जरूर देखें : ऋतु सिंह

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और स्‍टनिंग अभिनेत्री ऋतु सिंह की फिल्म ‘बापजी’ रिलीज हो चुकी है। इस फिल्‍म में ऋतु सिंह की भूमिका बेहद शानदार है और उनके अभिनय की तारीफ भी लोग कर रहे हैं। फिल्‍म में सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ उनकी केमेस्‍ट्री खूब भा रही है। इससे ऋतु सिंह बेहद खुश हैं। ऋतु इसको लेकर कहती हैं कि फिल्म ‘बापजी’ मनोरंजन का फुल पैकेज है। इसलिए इसे सभी को देखना चाहिए।

ऋतु सिंह के इस फिल्‍म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका था। ट्रेलर को भी लोगों ने खूब पसंद किया। अब फिल्‍म भी पसंद आ रही है। इसको लेकर ऋतु सिंह ने बताया कि हमारी फिल्‍म की कहानी बेहतरीन है। इसमें मेरा किरदार भी रोचक है। इसके लिए मैंने खूब मेहनत की थी। उन्‍होंने कहा कि खेसारीलाल यादव एक बेहतरीन कलाकार हैं। उनके साथ काम करना हर बार मजेदार होता है। इस बार भी हमने मिलकर बेहद मेहनत की और वो अब दर्शकों के सामने आ रहा है। हमारी फिल्‍म के गाने और संवाद भी लोगों को पसंद आ रहे हैं। हम भोजपुरी के उन दर्शकों से भी अपील करना चाहेंगे, जिन्‍होंने अभी तक फिल्‍म नहीं देखी। वे भी इस फिल्‍म को जरूर देखें।

फिल्‍म ‘बापजी’ का निर्माण गोविंदा एंड सागर फिल्म्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है। फिल्म को रामजीत जैसवाल (गोविंदा) ने प्रोड्यूस किया है। डायरेक्टर देव पांडेय हैं। वहीं, फिल्म में खेसारी लाल यादव और ऋतु के अलावा काजल राघवानी, मनोज टाइगर, प्रकाश जैस और राजबीर हैं। मूवी के गानों के लिरिक्स प्यारे लाल यादव, यादव राज यादव, कुंदन प्रीत और आजाद सिंह ने लिखे हैं। म्यूजिक डायरेक्टर ओम झा हैं।

-up18 News