प्यार, दोस्ती और हमदर्दी की कहानी है फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ : धीरज कुमार

Entertainment

अभिनेता पुलकित सम्राट और इसाबेल कैफ स्‍टारर हिंदी फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ की शूटिंग इन दिनों जोर शोर से दिल्ली में चल रहा है, जिसे बिहार से आने वाले धीरज कुमार निर्देशित कर रहे हैं। इस फ़िल्म को लेकर उनका कहना है कि यह दो ऐसे लोगों की कहानी है, जो प्यार, दोस्ती और हमदर्दी का संदेश देने में यकीन करते हैं।

धीरज कुमार ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ को मनीष किशोर के साथ मिलकर प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। फ़िल्म की प्रस्तुति इनसाइड इंडिया और इंडोमोल कर रही है। फ़िल्म की शूटिंग दिल्ली के अलावा मुंबई और आगरा हुई है। धीरज ने बताया कि फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ एक सामाजिक सरोकार के साथ दर्शकों का मनोरंजन भी करेगी। इस फिल्म में पुलकित दिल्ली के लड़के अमन की भूमिका में हैं तो इसाबेल आगरा की नूर की भूमिका में।

उन्होंने बताया कि फिल्‍म की कहानी इसाबेल कैफ कैफ के इर्दगिर्द घूमती है। इसमें अमन (पुलकित) और उसका दोस्‍त एक तरफ है। सलमान और इनाम एक तरफ। पुलकित और इसाबेल कैफ कैफ एक दूसरे से प्‍यार करते हैं, जबकि सलमान इसाबेल कैफ से। यह एक अनोखी फिल्‍म है, जो दर्शकों को नया एक्‍सपीरियंस देगी। यह एक रोमांटिक फिल्म है।

आपको बता दें कि धीरज इससे पहले शरमन जोशी के साथ फिल्‍म ‘काशी इन सर्च ऑफ गंगा’ बना चुके हैं। वे अब फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ लेकर आ रहे हैं। फ़िल्म के डीओपी अतरसिंह सैनी हैं। म्यूजिक साजिद – वाजिद और अभिषेक अमोल का है। कोरियोग्राफर गणेश आचार्य , प्रचारक संजय भूषण पटियाला और ई.पी. बैजू पांडेय हैं।

-up18 News – शीतल सिंह