अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर स्टारर फिल्म “घूमर” का ट्रेलर रिलीज, स्पोर्ट्स लवर के लिए इमोशनल ट्रीट

Entertainment

https://youtu.be/jzWBHYWICLM

अभिषेक और सैयामी की दमदार एक्टिंग 

फिल्म में दोनों को सामाजिक चुनौतियों और व्यक्तिगत संघर्षों के खिलाफ सामना करना पड़ता है। जबकि इसका श्रेय निर्देशक आर. बाल्की को जाता है, जो विशिष्ट कहानी कहने की क्षमता प्रदर्शित करने वाले अद्भुत डायरेक्टर हैं। अभिषेक और सैयामी का शक्तिशाली प्रदर्शन दर्द, दृढ़ संकल्प और आशा के क्षण प्रदान करता है। निर्देशक आर. बाल्की की विशिष्ट शैली उनकी कहानियों को सहजता से बुनती है। साथ ही यह फ़िल्म दर्शकों को एक परिवर्तनकारी यात्रा पर जाने के लिए आमंत्रित करती है, जो पूर्वकल्पित धारणाओं को चुनौती देती है।

शबाना आजमी और अमिताभ बच्चन भी हैं फिल्म में 

“घूमर” का ट्रेलर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है, जिस कारण से फैंस द्वारा इसे काफी अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं। आर. बाल्की “चीनी कम,” “पा” और “पैडमैन” जैसी कमर्शियल सुपरहिट और सोशल मैसेज देने वाली फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। ‘घूमर’ में अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा शबाना आज़मी और अंगद बेदी भी फ़िल्म में अहम किरदार निभा रहे हैं। यह अमिताभ बच्चन की एक कमेंटेटर के रूप में पहली फिल्म है। यह फिल्म शिवेंद्र सिंह और इंवाका दास की भी पहली फिल्म है।

18 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

फ़िल्म को आर. बाल्की ने डायरेक्ट किया है। वहीं होप प्रोडक्शंस और सरस्वती एंटरटेनमेंट द्वारा इसका निर्माण हुआ है। घूमर 18 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

– एजेंसी