‘कपिल शर्मा शो’ छोड़ने पर कृष्णा अभिषेक को सुनील पाल ने दी नसीहत

Entertainment

Krushna Abhishek ने इस शो Kapil Sharma Show को छोड़ने की वजह अग्रीमेंट इशू बताया है। अफवाह है कि एक्टर और प्रॉडक्शन हाउस की बात पैसों को लेकर जम नहीं पाई, जिसके बाद कृष्णा ने इस शो को छोड़ने का फैसला ले लिया। अब कपिल शर्मा शो को छोड़ने की खबरों के बीच कॉमेडियन सुनील पाल ने कृष्णा अभिषेक पर निशाना साधा है। सुनील पाल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह ‘कपिल शर्मा शो’ छोड़ने पर कृष्णा को नसीहत देते नजर आ रहे हैं।

कहा, बाहर जाकर बी-सी ग्रेड की फिल्में करोगे

इस वीडियो में सुनील पाल कह रहे हैं, ‘सुना है कि कृष्णा कपिल शर्मा शो से एग्जिट करने वाले हैं। क्यों करते हैं ऐसा सब लोग। कपिल शर्मा शो अच्छा चल रहा है, आपको अच्छा काम मिल रहा है, पैसे भी आपको बाहर से अच्छे मिल रहे हैं, क्या करोगे बाहर जाकर, वही छोटे-मोटे सीरियल, इधर-उधर की बी-सी ग्रेड की फिल्में। क्या हो जाता है इन लोगों को। कपिल शर्मा शो ने मंच दिया, नाम दिया, पैसा दिया है, कौन उसके शो को छोड़ने का फैसला लेता है।’ उन्होंने आगे कहा, ‘जो भी कलाकार उनके शो को छोड़ने का फैसला लेते हैं, इससे कपिल शर्मा को कोई असर नहीं पड़ेगा क्योंकि उनका शो दिनोंदिन आगे बढ़ रहा है।’

कपिल भी नए लुक में नजर आने वाले हैं

बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा शो के सेट में कुछ चेंजेज होने वाले हैं और कुछ फ्रेश बदलाव दिखेंगे। इस शो को लेकर मेकर्स इसकी क्वॉलिटी में कोई कमी नहीं रखना चाहते हैं। इस अपकमिंग सीजन के लिए कपिल भी अपने लुक में नजर आनेवाले हैं जो जल्द ही शुरू होनेवाला है।

10 सितम्बर से दिखेगा कपिल के शो का जलवा

खबर है कि कपिल शर्मा का यह फेमस शो सोनी टीवी पर 10 सितम्बर से अपना जलवा दिखाने जा रहा है। कहा जा रहा है कि इसे वीकेंड पर ‘इंडियन आइडल 13’ के साथ ही लॉन्च किया जाना है।

-एजेंसी