नवरात्रि के पहले दिन ‘लेडी सिंघम’ में दीपिका पादुकोण का लुक रिवील

Entertainment

दरअसल, रोहित शेट्टी के साथ-साथ दीपिका पादुकोण ने भी दो फोटोज शेयर की है। दोनों में ही वो पुलिस की वर्दी में दिख रही हैं। एक में तो वो गुंडे के बाल को एक हाथ के खींच रही हैं और दूसरे हाथ से उसके माथे पर बंदूर ताने हुए हैं और सामने एकदम मजेदार अंदाज में देख रही हैं। साथ ही माथे के एक हिस्से से खून भी बह रहा है। दिखाई दे रहा है कि जबरदस्त एक्शन सीन फिल्माया गया है। दूसरे में दीपिका पादुकोण के हाथ में सफेद रंग की पट्टी बंधी है। और वो बंदूक के साथ मुस्कुराती दिखाई दे रही हैं।

दीपिका का लुक, रणवीर का रिएक्शन

कैप्शन में रोहित शेट्टी ने लिखा है, ‘नारी सीता का भी रूप है और दुर्गा का भी। मिलिए हमारे कॉप यूनिवर्स के क्रूर और हिंसक ऑफिसर… शक्ति शेट्टी सो। मेरी लेडी सिंघम… दीपिका पादुकोण।’

वहीं, दीपिका पादुकोण ने अपने हैंडल से शेयर की फोटोज पर लिखा, ‘शक्ति शेट्टी से परिचय करवा रही हूं।’ इन पोस्ट्स पर पतिदेव रणवीर सिंह ने लिखा, ‘आग लगा देगी।’ साथ में ढेर सारे फायर इमोजी। वैसे उम्मीद है कि जहां दीपिका पादुकोण अभी ‘सिंघम अगेन’ में अपना जलवा एक्टर्स के साथ दिखाएंगी। वहीं, रोहित स्पेशली एक ‘लेडी सिंघम’ पर अलग मूवी भी ला सकते हैं। अगर वो इस परिवार को आगे बढ़ाते हैं तो।

कब रिलीज होगी ‘सिंघम अगेन’?

बता दें कि ‘सिंघम 3’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। मुंबई में ही इसका सेट फिलहाल तैयार किया गया है। इसमें रणवीर सिंह, अक्षय कुमार के अलावा अजय देवगन होंगे और अब तो दीपिका पादुकोण ने भी जॉइन कर लिया है। ये मूवी अगले साल 2024 में अगस्त महीने में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी और शायद ‘पुष्पा 2’ से क्लैश भी होगी। फिलहाल दीपिका पादुकोण का लुक देखने के बाद आलिया भट्ट से लेकर पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीस, नील नितिन मुकेश, शमिता शेट्टी समेत अन्य ने तारीफ की है।

Compiled: up18 News