तमन्ना भाटिया के काइंड जेस्चर ने उनके फैंस का जीता दिल

Entertainment

तमन्ना भाटिया का दिल जीतने वाला वीडियो हुआ वायरल

मुंबई: तमन्ना भाटिया का एक वीडियो जिसने दुनिया भर के प्रशंसकों का ध्यान खींचा है, ‘जेलर’ अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने वास्तविक दयालुता का प्रमाण दिया जिससे इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है। एक सार्वजनिक कार्यक्रम में एक अति उत्साही फैन को बाउंसरों ने गलती से एक तरफ धकेल दिया क्योंकि वह अपनी पसंदीदा सेलिब्रिटी के करीब जाने की कोशिश कर रहा था.

अभिनेत्री वर्तमान में अपनी हिंदी प्रोजेक्ट्स और जेलर के अपने चार्टबस्टर गीत कावाला को लेकर उत्साहित हैं, जो ऑनलाइन रिकॉर्ड तोड़ रही है। हाल ही में एक इवेंट में तमन्ना के एक फैन ने अपनी प्रशंसा व्यक्त करने और उनके साथ एक तस्वीर लेने के लिए उनके पास जाने का प्रयास किया। हालांकि, अस्त-व्यस्त भीड़ के बीच उत्साही फैन को सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया। इस घटना को देखते हुए ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन अपनी शालीनता के लिए जानी जाने वाली तमन्ना ने तुरंत हस्तक्षेप किया और निराश प्रशंसक के पास पहुंची। यह घटना कैमरे में कैद हो गई और तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई, जिसे प्रशंसकों और साथी मशहूर हस्तियों से समान रूप से प्रशंसा मिली।

तमन्ना इस समय सफलता के शिखर पर हैं। जी करदा और लस्ट स्टोरीज़ 2 ओटीटी पर सफलतापूर्वक स्ट्रीम हो रही है और उनकी तमिल फिल्म जेलर का गाना कावाला सौ मिलियन से अधिक व्यूज और इंटरनेट पर एक लाख से अधिक रील्स के साथ एक विशाल चार्टबस्टर बन गया है। अभिनेत्री अपनी तमिल और तेलुगु फिल्मों जेलर और भोला शंकर के साथ नए रिकॉर्ड स्थापित करने के लिए उत्साहित और तैयार हैं, जो 10 और 11 अगस्त, 2023 को रिलीज़ होने के लिए तैयार हैं। हम जल्द ही एक्ट्रेस को मलयालम में बांद्रा, तमिल में अरनमनई 4 और हिंदी में जॉन अब्राहम के साथ ‘वेदा’ में देखेंगे।

-up18news/अनिल बेदाग