टीवी होस्‍ट और एक्‍टर मनीष पॉल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए

Entertainment

मुंबई। टीवी होस्‍ट और एक्‍टर मनीष पॉल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मनीष फिल्‍म ‘जुग जुग जियो’ की स्‍टारकास्‍ट का हिस्‍सा हैं। इस फिल्‍म की शूटिंग पंजाब में शुरू होते ही फिल्‍म के लीड एक्‍टर वरुण धवन से लेकर नीतू कपूर और यहां तक कि फिल्‍म डायरेक्‍टर राज मेहता भी कोविड-19 के श‍िकार हो चुके हैं। मनीष मुंबई लौट आए हैं और आइसोलेशन में हैं।

बुखार के बाद मुंबई लौट आए थे मनीष

रिपोर्ट के मुताबिक मनीष को हल्‍का बुखार आया था, जिसके बाद वह मुंबई लौट आए थे। यहां आकर उन्होंने अपना कोविड-19 टेस्ट करवाया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। हालांकि, मनीष ने अभी तक खुद सोशल मीडिया के जरिए अपनी तबीयत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

वरुण धवन ने किया कंफर्म

दूसरी ओर वरुण धवन ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर की पुष्‍ट‍ि की है। वरुण ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट जरिए यह बात कंफर्म की है। वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘विटामिन दोस्त.. इस पैनेडमिक में मैं अपने काम पर वापस लौटा और कोविड-19 का शिकार हो गया। प्रोडक्शन हाउस की तरफ से हर तरह की सावधानी बरती गई थी लेकिन जींदगी में कुछ भी तय नहीं होता, खासतौर पर कोविड-19, प्लीज अपना ज्यादा खयाल रखें। मैंने अपने लिए गेट वेल सून के मैसेज देख रहा हूं, उसके लिए शुक्रिया।

-एजेंसियां